गाजियाबाद

Ghaziabad Breaking News: गाजियाबाद में एक मकान में एलईडी फटने से 16 वर्षीय बच्चे की मौके पर मौत, तस्वीर देखकर उड जाएंगे होश

Shiv Kumar Mishra
4 Oct 2022 4:25 PM GMT
Ghaziabad Breaking News: गाजियाबाद में एक मकान में एलईडी फटने से 16 वर्षीय बच्चे की मौके पर मौत, तस्वीर देखकर उड जाएंगे होश
x

गाजियाबाद में एक मकान में एलईडी फट गई। एलईडी फटने से 16 वर्ष के बच्चे ओमेंद्र की मौत हो गई। वही उसकी मां और उसका दोस्त घायल हो गया। धमाका इतना जबरदस्त हुआ छत की गाटर पटिया तक उखड़ गए। इस धमाके से आसपास के लोग भी दहशत में आ गए।

गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ के हर्ष विहार सेकंड कॉलोनी में यह हादसा हुआ। यहां एक मकान की दूसरी मंजिल पर ओमेंद्र अपने दोस्त करण के साथ था। साथ में ही उसकी मां भी थी। तभी अचानक दीवार पर लगी एलईडी फट गई। एलईडीकिस कारण से फटी पुलिस इसकी जांच कर रही है। लेकिन हादसा इतना भयानक था की ना सिर्फ पूरे घर में अफरा-तफरी मच गई बल्कि आसपास के मकानों में भी दहशत का माहौल हो गया।

ओमेंद्र को बेहद गंभीर हालत में गुरु तेग बहादुर अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई। वही करन और ओमेंद्र की मां का इलाज चल रहा है। पुलिस मानकर चल रही है कि एलईडी फटने से हादसा हुआ है पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

अब देखना होगा कि पुलिस की जांच कब तक पूर्ण होती है और क्या मामला निकल जाता है। लेकिन इस मामले ने एक बार फिर साबित कर दिया है इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का रखरखाव जिम्मेदारी के साथ होना चाहिए।

Next Story