गाजियाबाद

परीक्षा देकर घर जा रहे नोएडा-बागपत के 4 छात्रों की सड़क हादसे में मौत

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2020 5:12 PM GMT
परीक्षा देकर घर जा रहे नोएडा-बागपत के 4 छात्रों की सड़क हादसे में मौत
x

परीक्षा देकर अपने-अपने घरों को वापस जा रहे विभिन्न स्थानों के चार छात्रों और युवकों को क्या पता था कि पेरीफेरल मार्ग पर ट्रक के रूप में बैठी मौत उनका इंतजार कर रही है। बीती रात दुहाई गांव से पेरीफेरल मार्ग पर दौड़ रहे एक ट्रक में छात्रों की कार पीछे से घुस गई। इस हादसे में जहां एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं अन्य तीन युवकों ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मुरादनगर थाना पुलिस के अलावा पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर ट्रक को बरामद कर लिया। जबकि ट्रक चालक हादसे के होते ही वहां से फरार हो गया।

एसपी देहात नीरज जादौन का कहना है कि जिन युवकों की मौत हुई है, वो सभी परीक्षा देकर बागपत जा रहे थे। उन्होंने बताया कि जांच करके आरोपी ट्रक चालक को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। भंगेल नोएडा निवासी इरशाद व अम्मू अपने दो साथियों, बागपत निवासी तैय्यब व रोशननगर कासगंज निवासी हरकेश के साथ कार द्वारा बागपत जा रहे थे।

रात दस बजे के आसपास जब उनकी कार दुहाई गांव से पेरीफेरल रोड पर चढ़ी तो कार चला रहे युवक का नियंत्रण नहीं रह पाया जिसके चलते उनकी एक्सयूवी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने की वजह से गाड़ी के अंदर फंसे युवकों को बाहर निकालने पर पुलिस को काफी देर तक जद्दोजहद करनी पड़ी।

Next Story