गाजियाबाद

मासूम आसिफ से मिलीं अलका लांबा, दोषियों पर NSA लगाने की मांग

Shiv Kumar Mishra
15 March 2021 2:19 PM GMT
मासूम आसिफ से मिलीं अलका लांबा, दोषियों पर NSA लगाने की मांग
x
गाजियाबाद के मासूम आसिफ से अलका लांबा मिलीं

गजियाबाद- जिले के डासना में देवी मंदिर में पानी पीने पर मुस्लिम बच्चे की पिटाई का वीडियो देशभर के वायरल होने की बाद समाज शर्मसार होना पड़ा है। वहीं, पीड़ित मासूम से मिलने वालों का तांता लगा हुआ है।

राजनैतिक दलों के लोग भी आसिफ से सहानभूति व्यक्त कर रहे हैं। सोमवार तड़के ही देशभर के कांग्रेस की चर्चित नेता और पूर्व विधायक अलका लांबा आसिफ के घर पहुंची और परिजनों से मिलकर घटना के लिए खेद व्यक्त किया।

अलका लांबा ने पीड़ित परिवार को प्रत्येक परिस्थिति के साथ खड़े रहने का वायदा किया। पीड़ित परिवार ने बताया कि डासना के हिंदू मुस्लिम साथ रहते हैं लेकिन कभी कोई बात नहीं हुई लेकिन मंदिर में जबसे वर्तमान पुजारी आए हैं तभी से माहौल खराब हो रहा है। अलका लांबा से पीड़ित आसिफ ने कहा कि अब कभी मंदिर में नहीं जाऊंगा लेकिन वो हमारे घर आयेंगे तो खाना भी खिलाएंगे और रोटी भी खिलाएंगे।


पीड़ित परिवार से मिलने के बाद अलका लांबा ने कहा कि आसिफ के साथ हुई घटना सभ्य समाज के नाम पर कलंक है। प्रदेश की योगी सरकार माहौल बिगाड़ने वालों और सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने वालों को संरक्षण दे रही है। उन्होंने कहा कि मंदिर मस्जिद सभी के होते हैं, पानी पीने से मना करना शर्मनाक हैं।

उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म ऐसी घटनाओं से बदनाम हो रहा है जबकि हमारी संस्कृति विश्व बंधुत्व और वासुदेव कुटुंबकम की है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी को पीड़ित परिवार से घटना के लिए माफी मांगनी चाहिए और दोषियों पर रासुका के तहत कार्यवाही करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

अलका लांबा ने कहा कि भाजपा और आरएसएस देश को बरबाद करने पर तुली हैं लेकिन उनके मनसूबे देश की जनता कभी प्यार नहीं होने देगी ।

Next Story