गाजियाबाद

UP: गाजियाबाद में बाइक सवार किसान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में लगाई आग

Arun Mishra
21 Nov 2021 8:55 AM GMT
UP: गाजियाबाद में बाइक सवार किसान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में लगाई आग
x
पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

गाजियाबाद : यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में रविवार को तेज रफ्तार मिट्टी ढोने वाले डंपर की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत (Farmer Death) हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ते को जाम लगाते हुए डंपर में आग लगा दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, हादसे के बाद डंपर का चालक फरार हो गया. पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

घटना थाना मुरादनगर क्षेत्र की है. मिली जानकारी के अनुसार मुरादनगर क्षेत्र के पाइपलाइन मार्ग पर मिट्टी ढोने वाले डंपर की चपेट में आने से किसान जयपाल की मौत हो गई. हादसे में जयपाल बाइक से उछलकर सिर के बल सड़क पर जा गिरा. बताया जा रहा है कि हेलमेट न लगाए होने से सिर में गंभीर चोटें आईं. हादसे के बाद डंपर का चालक भाग गया.

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायल जयपाल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मुरादनगर निवासी जयपाल (28) खेती करता था. मौत के खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने डंपर में आग लगा दी. पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Next Story