गाजियाबाद

रेलगाड़ी से यात्रा कर रहे सिपाही से जैसे ही टीटी ने मांगा टिकट तो सिपाही ने कर दिया यह काम जानिए

Desk Editor
10 Sep 2022 9:59 AM GMT
रेलगाड़ी से यात्रा कर रहे सिपाही से जैसे ही टीटी ने मांगा टिकट तो सिपाही ने कर दिया यह काम जानिए
x

गाजियाबाद रेलगाड़ी में सवार होकर यात्रा कर रहे सिपाही से जैसे ही ड्यूटी पर तैनात टीटीई ने टिकट मांगा तो सिपाही हक्का बक्का रह गया। बगैर टिकट मिले सिपाही को जब टीटीई ने दूसरे कोच में जाने को बोला तो खुन्नस में आया सिपाही टीटीई का बैग उठाकर ही चलता बना। पीड़ित टीटीई ने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बैग बरामदगी की मांग की है।

दरअसल बरेली सिटी रेलवे स्टेशन पर तैनात ट्रैवलिंग टिकट एग्जामिनर यानी टीटीई प्रवीण सिंह पूर्णागिरी एक्सप्रेस में यात्रा करते हुए जा रहे लोगों के टिकट चेक कर रहे थे। जैसे ही हापुड़ के रेलवे स्टेशन पर रुकी और उसके बाद यात्रियों को उतारकर व चढाकर रेलगाड़ी अपने गंतव्य की ओर बढ़ी तो सी-1 कोच में एक सिपाही चढ गया। टीटीई ने जब उससे टिकट मांगा तो वह दिखा नहीं सका। टीटीई ने सिपाही को दूसरे कोच में जाने के लिए कहा। लेकिन वह उसी कोच के गेट पर खड़ा रहा। टीटीई प्रवीन सिंह दूसरे कोच में टिकट चेक करने के लिए चले गए।

वापिस आए तो वहां पर ना तो पुलिसकर्मी था और ना ही उनका बैग। जिसमें भारतीय रेल की मनी बुक, कार्ड पेमेंट वाली पीओएस मशीन के अलावा टीटीई की वर्दी तथा अन्य कपड़े रखे हुए थे। अब टीटीई ने उक्त सिपाही पर अपना बैग ले जाने का शक जाहिर करते हुए गाजियाबाद जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर अनुज मलिक से मिलकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है

Next Story