गाजियाबाद

गाजियाबाद : ज्वैलर की दुकान में लूटने की कोशिश, बदमाशों ने विरोध करने पर व्यापारी को मारी गोली, बदमाश फ़रार

Arun Mishra
7 April 2022 8:56 AM GMT
गाजियाबाद : ज्वैलर की दुकान में लूटने की कोशिश, बदमाशों ने विरोध करने पर व्यापारी को मारी गोली, बदमाश फ़रार
x
बदमाशों के भी हौसले लगातार गाजियाबाद में बुलंद है या यूं कहिए गाजियाबाद पुलिस बदमाशों के आगे बौनी साबित हो रही है.

गाजियाबाद : जनपद में बीते 24 घंटे पहले गाजियाबाद पुलिस द्वारा अलग अलग जगह मुठभेड़ करके अपनी छवि सुधारने की कोशिश करने वाली गाजियाबाद पुलिस को बदमाश दिनदहाड़े सुनार की दुकान पर सुनार को गोली मारकर खुली चुनौती दे रहे हैं. जहा एक तरफ पुलिस द्वारा व्यापारियों को भय मुक्त व्यापार का आश्वासन गाजियाबाद पुलिस द्वारा दिया जाता है.

वहीं अब गाजियाबाद व्यापार करना व्यापारियों के लिए सिर दर्द और जान जोखिम में बना हुआ है. जहां एक तरफ पुलिस द्वारा बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं वही धरातल पर लगातार व्यापारियों पर बदमाशों का कहर जारी है जिसका जीता जागता उदाहरण आज गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके के राकेश मार्ग स्थित सराफा की दुकान पर देखने को मिला. जहाँ पर बदमाशों ने लूट की कोशिश की, लूट की कोशिश में नाकाम होने पर बदमाशों ने सुनार के बेटे की छाती पर गोली दाग दी. मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने से जुड़ा हुआ है.

गाजियाबाद पुलिस को लगातार बदमाशों के द्वारा खुली चुनौती दी जा रही है ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि जहां एक तरफ लगातार गाजियाबाद मुठभेड़ के बाद चर्चाओं का विषय बनी हुई है. वहीं बदमाशों के भी हौसले लगातार गाजियाबाद में बुलंद है या यूं कहिए गाजियाबाद पुलिस बदमाशों के आगे बौनी साबित हो रही है.

अरुण चंद्रा की रिपोर्ट

Next Story