गाजियाबाद

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अतुल गर्ग ने किया बड़ा दावा

सुजीत गुप्ता
12 Aug 2021 6:38 AM GMT
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अतुल गर्ग ने किया बड़ा दावा
x
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के संबंध में राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि जनता की प्रतिक्रिया और रिएक्शन बता रहा

गाजियाबाद। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने बड़ा दावा किया है इस संबंध में श्री गर्ग का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है जनता का प्यार और आशीर्वाद लगातार भाजपा को मिल रहा है जबकि भाजपा के सामने विपक्ष दिखाई ही नहीं दे रहा है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के संबंध में राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि जनता की प्रतिक्रिया और रिएक्शन बता रहे है कि प्रदेश में योगी सरकार ने लगातार काम किया है। कोरोना संक्रमण के दौरान जब पूरे विश्व में त्राहि-त्राहि मच गई थी। तब हमारे देश में स्थिति बहुत अधिक बिगड़ने नहीं दी गई। जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाता है।

ऑक्सीजन की कमी के मामले में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने अपने घर पर इलाज कराया और स्थिति आउट ऑफ कंट्रोल होने के बाद ही उन्होंने अस्पताल की ओर प्रस्थान किया। जहां उनके जीवन को बचाया नहीं जा सका। मैं इस बारे में बहुत कुछ नहीं कहना चाहते। वहीं उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की किसी से कोई चक्कर नहीं है क्योंकि विपक्ष में उन्हें कोई ऐसा नेता नजर नहीं आ रहा है जिसे जनता ने समर्थन और प्यार दिया हो।

गौरतलब है कि अतुल गर्ग के पिता स्वर्गीय दिनेश गर्ग गाजियाबाद के प्रथम महापौर एवं चार्टर्ड अकाउंटेंट थे। जबकि मौजूदा सरकार में अतुल गर्ग का प्रभाव एवं वर्चस्व गाजियाबाद के अन्य जनप्रतिनिधियों के मुकाबले कहीं अधिक रहा है। जहां उन्हें योगी आदित्यनाथ की स्पेशल 11 टीम में शामिल किया गया। वहीं प्रधानमंत्री के गाजियाबाद भ्रमण के दौरान वह प्रधानमंत्री का स्वागत करने वालों की प्रथम कतार में शामिल रहे।


Next Story