गाजियाबाद

गाजियाबाद से बड़ी खबर, अभी अभी दो महिलाओं ने किए खुद को कमरे में बंद और लगाई आग, प्रसाशन में मची खलबली

Shiv Kumar Mishra
15 Nov 2022 8:26 AM GMT
गाजियाबाद से बड़ी खबर, अभी अभी दो महिलाओं ने किए खुद को कमरे में बंद और लगाई आग, प्रसाशन में मची खलबली
x

Big news from Ghaziabad: गाजियाबाद जिले से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक सरकारी जमीन से कब्जा हटाने गई नगर पालिका परिषद के अधिकारियों की टीम की हाथ पाँव फूल गए। अधिकारी कब्जा हटाना भूल गए और कमरे में बंद महिलाओं से गुहार लगाते नजर आए।

क्या है मामला

खोड़ा नगर पालिका परिषद के कर्मचारी और नायब तहसीलदार प्रतीत कुमार के नेतृत्व में प्रेम विहार इलाके में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है। नायब तहसीलदार प्रतीत कुमार ने बताया कि तालाब की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है। जिसको लेकर आज हम यह कार्यवाही कर रहे है। जब उनसे सवाल किया गया कि इस मामले को लेकर दो महिलायें कमरे में बंद है और मरने की धमकी दे रही है तो उन्होंने कहा कि हमने उन्हे आश्वस्त किया है कि उनका भी पक्ष सुना जाएगा।

वहीं कमरे में बंद महिलायें किसी की भी बात सुनने को राजी नहीं थी। उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था तथा आग जला ली थी। कमरे में बंद मुन्नी और अनीता बार बार अतिक्रमण हटाने आई टीम को धमाका रही थी कि किसी ने भी कोई तोड़ फोड़ की तो बो तुरंत आग लगा लेंगी। उनकी धमकी से सभी कर्मचारी बेरंग लौट गए है। फिलहाल इस मामले की जानकारी मिलते ही उच्चाधिकारी भी घटना पर नजर जमाए हुए है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक खोड़ा प्रेम बिहार में सरकारी जमीन को खाली कराने नगर पालिका परिषद की टीम पहुंची थी। तभी अवैध अतिक्रमण पर काबिज 2 महिलाओं ने मकान में बंद कर कमरे में आग लगा ली। और अतिक्रमण हटाने पर आत्मदाह करने की धमकी दे रही थी। टीम समझ नहीं पा रही है अब क्या किया जाए।

Next Story