गाजियाबाद

कोरोना की बूस्टरडोज लगवाने के लिए शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा विधायक लिफ्ट मे फंसे, मच गई अफरा-तफरी

Desk Editor
29 Aug 2022 6:17 AM GMT
कोरोना की बूस्टरडोज लगवाने के लिए शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा विधायक लिफ्ट मे फंसे, मच गई अफरा-तफरी
x

गाजियाबाद के मुरादनगर के भाजपा विधायक समेत सात लोग रविवार को गोविंदपुरम स्थित प्राइमरोज सोसाइटी की लिफ्ट में फंस गए। 20 मिनट तक 14वें फ्लोर पर फंसे होने से हड़कंप मच गया। लिफ्ट का पंखा बंद हो गया। इससे सभी लोग गर्मी में बेहाल हो गए। तकनीकी दिक्कत आने से लिफ्ट खराब होना बताया जा रहा है। गोविंदपुरम के पास इस सोसाइटी में कोरोना से बचाव के लिए बूस्टर डोज लगवाने के लिए शिविर लगाया गया था।

दोपहर करीब 12 बजे विधायक अजीतपाल त्यागी शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे। इसके बाद विधायक सोसाइटी में 16वें फ्लोर पर रहने वाले अपनी पार्टी के कार्यकर्ता के आवास पर पहुंचे। वहां पर थोड़ी देर रुकने के बाद वह लिफ्ट से नीचे लौट रहे थे। लिफ्ट में उनके अलावा सात लोग और थे। वे सभी जैसे ही 14वें फ्लोर पर पहुंचे तो लिफ्ट फंस गई। लिफ्ट में खराबी आने के कारण 20 मिनट तक सभी लोग फंसे रहे। लिफ्ट में लगा पंखा भी बंद हो गया।

विधायक के लिफ्ट में फंसने की जैसे ही सोसाइटी में सूचना लगी तो हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मी आनन-फानन में सीढ़ियों की मदद से 14वें फ्लोर पर पहुंचे और उन्होंने लिफ्ट को ठीक किया। इससे पहले विधायक और अन्य लोगों ने लिफ्ट का दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं खुल सका। विधायक अजीतपाल त्यागी ने बताया कि करीब 20 मिनट तक में फंसने से अन्य लोग भी परेशान रहे।

क्रोमा के महासचिव उज्ज्वल मिश्रा ने कहा, 'हाइराईज सोसाइटी में मेंटेनेंस न होने के कारण लिफ्ट फंसने की समस्या आम हो चुकी है। इस समस्या को देखते हुए लिफ्ट एक्ट लागू होना चाहिए, जिससे बिल्डर नियमों का पालन कर सकें। अब तक भी लिफ्ट एक्ट लागू नहीं हो सका है।'

Next Story