गाजियाबाद

भैंस ने दिया दो सिर बाले को जन्म इलाके में बना चर्चा का विषय

Desk Editor
17 Aug 2022 7:36 AM GMT
भैंस ने दिया दो सिर बाले को जन्म इलाके में बना चर्चा का विषय
x

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के नाहल गांव में भैंस का एक बच्चा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल भैंस के इस बच्चे को इसलिए अद्भुत कहा जा रहा है क्योंकि इसके दो मुंह हैं. ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और लोग दूर-दूर से इस बच्चे को देखने के लिए आ रहे हैं.

दो मुंह वाला पशु का बच्चा पहले किसी ने नहीं देखा था. इसीलिए लोग इसे अद्भुत और अजीब बता रहे हैं. यहां का है ये मामला गाजियाबाद मसूरी थाना क्षेत्र के ग्राम नाहल में एक भैंस ने एक बच्चे को जन्म दिया है. भैंस का यह नवजात बच्चा देखने मे अद्भुत नजर आ रहा है. इस भैंस के नवजात बच्चे के दो सिर , चार कान हैं. इसे देखने के लिए काफी तादाद में ग्रामीण देखने आ रहे हैं. इलाके में दो सिर वाले भैंस के बच्चे को लेकर लोगों मे कौतूहल हैं.

धार्मिक आस्था से जोड़ रहे हैं लोग लोग इसे धार्मिक आस्था से जोड़कर देख रहे हैं और इसे ईश्वर की कुदरत का अनोखा नमूना बता रहे हैं. हालांकि इस भैंस के अद्भुत होने की जानकारी स्थानीय पशु विभाग को भी दी गई हैं. इस मामले में अभी पशु चिकित्सा विभाग से कोई जानकर या वजह नही बतायी गई है. किन्नर देने पहुंचे बधाई भैंस के इस अनोखे बच्चे के पैदा होने की बात सुनकर इलाके के किन्नर भी यहां बधाई देने पहुंचे.

उन्होंने इसे ईश्वरीय कृपा बताया. हालांकि भैस का यह नवजात बच्चा अभी स्वस्थ बताया जा रहा है. हालांकि इसके ऐसा पैदा होने के पीछे क्या वजह है यह पशु चिकित्सा विभाग ही बता पाएगा. लोग अब इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

Next Story