गाजियाबाद

डंपर में घुसी कार, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

सुजीत गुप्ता
26 Nov 2021 5:16 AM GMT
डंपर में घुसी कार, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर
x

नोएडा में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष के चचेरे भाई की कार बुधवार देर रात सेक्टर-81 रेड लाइट के पास सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। हादसे में अध्यक्ष के चचेरे भाई की मौत हो गई जबकि उनके तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

सेक्टर-58 बिशनपुरा निवासी 26 वर्षीय प्रिंस तंवर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर के चचेरे भाई हैं। वह बुधवार शाम को अपने मामा के बेटे करण नागर, दोस्त निशांत नागर और अंकुश कसाना के साथ ग्रेटर नोएडा में मौसी के बेटे की शादी के रिसेप्शन में गए थे। वह रात करीब सवा एक बजे कार से नोएडा लौट रहे थे।

थाना एक्सप्रेसवे स्थित मुख्य दादरी रोड पर सेक्टर-81 रेड लाइट के पास सड़क किनारे रेत का डंपर खड़ा था। यहां पर डिवाइडर से बचने के लिए अचानक प्रिंस कार पर नियंत्रण खो बैठे तभी कार सामने खड़े डंपर में जा घुसी। हादसे में प्रिंस सहित चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आसपास के लोगों की मदद से सेक्टर-110 एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान प्रिंस ने दम तोड़ दिया।

प्रिंस की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो रोकर बुरा हाल है। गुरुवार दोपहर को प्रिंस का दाह संस्कार किया गया। वहीं, अंकुश और करण की हालत भी नाजुक बनी हुई है। करण को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है। तंवर का कहना है कि डंपर का इंडीकेटर भी चालू नहीं था। इस वजह से प्रिंस उसे देख नहीं सका। इसके अलावा एक्सटेंशन वाला रोड बंद होने से सेक्टर 82 रेड लाइट वाले रोड से आना पड़ा। पुलिस ने भी अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story