गाजियाबाद

गाजियाबाद में दरोगा पर रेप करने, अश्लील वीडियो बनाने और गर्भपात कराने का केस हुआ दर्ज

Shiv Kumar Mishra
29 Dec 2022 7:50 AM GMT
गाजियाबाद में दरोगा पर रेप करने, अश्लील वीडियो बनाने और गर्भपात कराने का केस हुआ दर्ज
x

गाजियाबाद में सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा पर रेप करने, अश्लील वीडियो बनाने और गर्भपात कराने का केस दर्ज हुआ है। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर FIR दर्ज होते ही दरोगा को अपने पद से हटा दिया है। आरोप लगाने वाली एक कवियत्री है, जो कई अंतरराष्ट्रीय कवियों के साथ भी मंच साझा करती रही है।

कहाँ हुई पहली मुलाकात

कविनगर इलाके में रहने वाली युवती ने FIR में खुद को अंतरराष्ट्रीय स्तर की कवियत्री बताया है। कवियत्री के अनुसार, 25 अप्रैल 2022 को वो डासना बैरियर के निकट अपने फ्लैट पर जाने के लिए खड़ी थीं। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी कार से आया और खड़े होने की वजह पूछने लगा। कवियत्री का कहना है कि उस व्यक्ति ने खुद को सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा बताया। खाकी वर्दी पहने होने की वजह से कवियत्री ने अपना नाम और मोबाइल नंबर सब इंस्पेक्टर को दे दिया।

इस बहाने आता था फ्लैट पर

कवियत्री का कहना है कि इसके बाद सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा चाय पीने के बहाने अक्सर उनके फ्लैट पर आने लगा। 4 मई 2022 को भी वैसा ही हुआ। कवियत्री 2 कप चाय बनाकर लाईं और नाश्ता लेने के लिए रसोई में चली गईं। आरोप है कि इस बीच दरोगा ने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया।

इसके बाद जब कवियत्री को होश आया तो दोनों निवस्त्र थे। आरोप है कि दरोगा ने ये कहकर चुप कर दिया कि अगर इस बारे में किसी को कुछ बताया तो अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर दूंगा। पीड़िता के मुताबिक, फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दरोगा लगातार ब्लैकमेल करता रहा और रोज ड्यूटी के बाद फ्लैट पर आकर यौन शोषण करता रहा।

शादी करने का दरोगा देता रहा झांसा

इस बीच दरोगा ने ये भी झांसा दिया कि वो फैमिली में बात करके कवियत्री से शादी कर लेगा। पीड़िता का कहना है कि इस बीच वो गर्भवती हुई तो दरोगा ने दवाइयां खिलाकर गर्भपात करा दिया। आरोप है कि दरोगा ने पीड़िता से 8 मई से नवंबर 2022 तक गंदा काम किया। अब दरोगा पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

दरोगा बरेली में राधिका एन्क्लेव का रहने वाला है। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर थाना कविनगर में उसके खिलाफ बुधवार रात FIR दर्ज हो गई है।

Next Story