गाजियाबाद

गाजियाबाद पहुंचे CM योगी बोले- 'केंद्र और प्रदेश सरकार ने कोरोना से लड़ी है महत्वपूर्ण लड़ाई'

Arun Mishra
17 Jan 2022 9:34 AM GMT
गाजियाबाद पहुंचे CM योगी बोले- केंद्र और प्रदेश सरकार ने कोरोना से लड़ी है महत्वपूर्ण लड़ाई
x
उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर दूसरी लहर के मुकाबले बहुत अधिक घातक नहीं है लेकिन इस बीमारी को हमें मिल जुल कर दूर भगाना है।

गाजियाबाद : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संतोष हॉस्पिटल प्रांगण में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन के जरिए पूरे देश में कोरोनावायरस महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ी है। ऐसे में केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराकर देश और प्रदेश वासियों की इस लड़ाई को सफलता दिलाई है। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर दूसरी लहर के मुकाबले बहुत अधिक घातक नहीं है लेकिन इस बीमारी को हमें मिल जुल कर दूर भगाना है।

उन्होंने कहा कि देश जीतेगा और करो ना हरेगा क्योंकि कोरोना से लड़ने में पूरा देश एकजुट है। हालांकि कुछ लोगों ने वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार किया था जो कि मानवता के खिलाफ किया गया एक प्रचार था। लेकिन देशवासियों ने इस दुष्प्रचार को नकार दिया और भारी संख्या में वैक्सीन लगवा कर यह साबित कर दिया कि हम जागृत भारत में रहते हैं और हमें कोई बहका नहीं सकता उन्होंने कहा कि विपक्ष ने अपनी भूमिका के साथ न्याय नहीं किया दुष्ट प्रचार के जरिए उन्होंने लगातार केंद्र एवं प्रदेश सरकार की सार्थक योजनाओं और प्रयासों पर पानी फेरने का प्रयास किया लेकिन देश और प्रदेश की समझदार जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है।

गौरतलब है कि इस मौके पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल राज्य मंत्री अतुल गर्ग सहित कई लोग मौजूद रहे।

सैयद अली मेहंदी

Next Story