गाजियाबाद

गाजियाबाद में कोचिंग संचालक की हत्या, दोस्तों पर दूसरी मंजिल से फेंकने का है आरोप

Sakshi
6 Feb 2022 2:30 PM GMT
गाजियाबाद में कोचिंग संचालक की हत्या, दोस्तों पर दूसरी मंजिल से फेंकने का है आरोप
x
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दीवार से कार टकराने पर नुकसान की भरपाई न करने पर गुस्साए दोस्तों ने कोचिंग सेंटर संचालक को मकान की दूसरी मंजिल से नीचे फेंककर मौत के घाट उतार दिया...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दीवार से कार टकराने पर नुकसान की भरपाई न करने पर गुस्साए दोस्तों ने कोचिंग सेंटर के संचालक की हत्या कर दी| बता दें कि दोस्तों ने कोचिंग सेंटर संचालक को मकान की दूसरी मंजिल से नीचे फेंककर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना बीते शुक्रवार रात शास्त्रीनगर एम-ब्लॉक में हुई। मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों दोस्तों के खिलाफ कविनगर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शास्त्रीनगर एम-ब्लॉक निवासी अनिल कुमार (43) परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी अंजू देवी, दो बच्चे सिद्धार्थ और कृषिका के अलावा पिता और बड़े भाई मनोज कुमार हैं। परिजनों के मुताबिक, अनिल कुछ समय पहले शास्त्री नगर में एक स्कूल के बाहर स्टेशनरी की दुकान करते थे। लॉकडाउन में दुकान बंद होने के बाद वह और उनकी पत्नी घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने लगे। मनोज ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला हरेंद्र उनके भाई अनिल का दोस्त है। बीते शुक्रवार रात करीब 9 बजे हरेंद्र अनिल को अपनी ब्रेजा कार में साथ ले गया। आरोप है कि हरेंद्र ने अपने भाई नरेंद्र के साथ मिलकर अनिल को शराब पिलाई। बता दें कि इस मामले में मनोज का कहना है कि घर लौटते वक्त कार को अनिल चला रहा था। घर के पास पार्क की दीवार से टकराकर कार क्षतिग्रस्त हो गई।

Next Story