गाजियाबाद

सावन के पहले सोमवार को कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने रखी दूधदेश्वर नाथ मंदिर पर हर समय निगाह

Shiv Kumar Mishra
10 July 2023 7:46 AM GMT
सावन के पहले सोमवार को कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने रखी दूधदेश्वर नाथ मंदिर पर हर समय निगाह
x
आज सावन का पहला सोमवार था।

गाजियाबाद में दूधदेश्वर नाथ मंदिर पर आज पहले सोमवार को श्रद्धालुओ का जन समूह भगवान भोलेनाथ को जलाभिषेक करने के पहुंचा। मंदिर पर कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने पूर्व से ही सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करके सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरस्त कर दी थी।

आज उमड़े श्रद्धालुओं की भीड़ को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। इस व्यवस्था पर कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा कंट्रोल रूम में बैठकर खुद निगरानी कर रहे थे ताकि काँवड़ मेले का भी यह पहला सोमवार था। इस पूरे आयोजन को विधिवत सम्पन्न कराना पुलिस कमिश्नर ने जिम्मेदारी के तौर पर खुद निगरानी कर रहे है।

कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने दो दिन पहले पूरे काँवड़ मार्ग का विधिवत निरीक्षण किया और सब जगह लग रहे पंडालों में जाकर उनकी व्यवस्थाएं भी देखी। आम जन मानस भी अपने बीच में कमिश्नर को देख खुश हो रहा था। इस पूरे काँवड़ मार्ग को देखकर जगह जगह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निर्देश भी दिए।

आज पहले सोमवार को दूधदेश्वर नाथ मंदिर कंट्रोल रूम से कमिश्नर ने नज़र रख कर जायजा लिया। कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा किसी भी श्रद्धालु और काँवड़ यात्री को किसी भी तरह की कठिनाई न हो इसके लिए पहले से चिंतित है और उसी अनुरूप काम भी कर रहे है।

गाजियाबाद पुलिस पहले से बोलेन्टीयर लगा कर विधीवत काँवड़ यात्रा सम्पन्न कराती रही है। चूंकि अब इस बार मौसम भी फिलहाल खराब है तो इसको लेकर भी प्रसाशन चौंकन्ना बना हुआ है। चूंकि अक्सर करंट से काँवड़िए घायल होने की खबरें आती रहती है इस लिहाज से बरसात के मौसम में बिजली के यंत्रों से काँवड़िए विधिवत दूरी बनाएं।

Next Story