राष्ट्रीय

"लड़की हूँ लड़ सकती हूँ " के उदघोष के साथ साहिबाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी संगीता त्यागी के कार्यालय का हुआ उद्घाटन

सुजीत गुप्ता
24 Jan 2022 1:32 PM GMT
लड़की हूँ लड़ सकती हूँ  के उदघोष के साथ साहिबाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी संगीता त्यागी के कार्यालय का हुआ उद्घाटन
x

गाजियाबाद। आज कांग्रेस की 55 - साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी संगीता त्यागी के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन सेक्टर 12 वसुंधरा गाजियाबाद में हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत जी, श्री जितेंद्र बघेल जी राष्ट्रीय सचिव भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एवं श्रीमती डॉली शर्मा पूर्व लोकसभा प्रत्याशी गाजियाबाद थी।


आज के कार्यक्रम का संचालन सौरभ राय एआईसीसी सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर ने किया।

इस अवसर पर बोलते हुए श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत जी, राष्ट्रीय प्रवक्ता भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने श्रीमती प्रियंका गांधी जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपने जो वादा किया वह वादा निभाया, आपने वादा किया था कि आप 40 पर्सेंट टिकट नारी शक्ति को देंगे आपने गाजियाबाद जिले में 5 सीटों में 2 सीट नारी शक्ति को दी उन्होंने कहा अन्य राज्यों में भी इसका प्रभाव होगा और अन्य पार्टियों में भी इसको लेकर बेचैनी है। उन्होंने कहा कि आज 100 में से 60 लोग बेरोजगार हैं युवा बेरोजगार रहेगा तो देश कैसे तरक्की करेगा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा, युवाओं की, किसानों की, हर मजदूर गरीब व्यक्ति की आवाज उठाई है चाहे वो कोविड-19 के समय हो या लॉकडाउन के समय हो और कांग्रेस इसी तरह आगे भी हर व्यक्ति हर मजदूर हर किसान की आवाज उठाती रहेगी, कांग्रेस एक पार्टी ही नहीं अपितु एक विचारधारा है।


श्री जितेंद्र बघेल जी राष्ट्रीय सचिव भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने विचार रखते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों को आज ऐसे प्रत्याशी की जरूरत है जो उनके दिन प्रतिदिन आने वाली समस्याओं का समाधान तुरंत करवा सके, जिसके लिए एक शिक्षित उम्मीदवार होना चाहिए जो क्षेत्र में निरंतर लोगों से मिलता रहे उनकी समस्या सुनता रहे और उन्हें सुलझाने का प्रयास करता रहे, इस पर कांग्रेस प्रत्याशी संगीता त्यागी पूर्ण रूप से खरा उतरेगी।

Next Story