गाजियाबाद

गाजियाबाद में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा, घर के बाहर झाड़ू लगा रही लड़की को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लूट

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2020 4:29 AM GMT
गाजियाबाद में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा, घर के बाहर झाड़ू लगा रही लड़की को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लूट
x

यूपी की पुलिस एक तरफ यह दावे करती है कि अपराधियों में खौफ है. दूसरी तरफ हौसला बुलंद बदमाश एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हौसला बुलंद बदमाशों ने घर के बाहर झाड़ू लगा रही लड़की को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड 3 में अज्ञात बदमाशों ने एक लड़की को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना उस वक्त हुई जब लड़की घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी. बताया जाता है कि लड़की के झाड़ू लगाते समय आए बदमाशों ने उसका मुंह बंद कर घर के अंदर खींच लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर बेड के नीचे डाल दिया. लड़की को बंधक बना बेखौफ बदमाश कीमती सामान और ज्वेलरी लूटकर आराम से फरार हो गए. बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है. बदमाशों का चेहरा ढंका था. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है. घटना के संबंध में पीड़ित परिवार के मुखिया शत्रुघ्न ने बताया कि घर में अक्सर 7 से 8 लोग मौजूद रहते हैं, लेकिन सभी लोग उस समय बाहर गए हुए थे. उन्होंने बताया कि घर में रखे लाखों के जेवर और 30000 रुपये नकद बदमाश लूट ले गए.

हालांकि, पुलिस इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से बच रही है. पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही तीनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम के न्याय खंड में दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना के बाद इलाकाई नागरिकों में खौफ है. जिस इलाके में लूट की वारदात हुई है, वहां हर समय चहल-पहल रहती है.

Next Story