गाजियाबाद

गाजियाबाद में दो युवकों की हत्या कर खेतों में फेंके शव, डीसीपी ट्रांस हिंडन बोली जल्द करेंगे खुलासा

Shiv Kumar Mishra
4 Jan 2023 1:24 PM GMT
गाजियाबाद में दो युवकों की हत्या कर खेतों में फेंके शव, डीसीपी ट्रांस हिंडन बोली जल्द करेंगे खुलासा
x

गाजियाबाद: टीला मोड थाने के रिस्तल गांव से 31 दिसम्बर को पास की एक केमिकल फैक्ट्री में साथियों के पास गए दो युवकों के सडे गले तथा जंगली जानवरों द्वारा नोचे गए शव बाजरे के खेतों से बरामद हुए हैं। गौरव का शव टीला मोड थाने के महमूदपुर गांव के जंगल से तथा दुर्गेश का शव लोनी थाना क्षेत्र में सिती गांव के माजरे में जंगल से बरामद हुआ है।

दोनों ही थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों युवकों की आयु करीब 25 वर्ष बताई जा रही है तथा दोेनों ही निजी कम्पनी में नौकरी करते थे। परिजनों ने केमिकल फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों पर हत्या की आशंका प्रकट की है। बताया जा रहा है कि 31 दिसम्बर के बाद से ही केमिकल फैक्ट्री बंद पडी हुई है।

डीसीपी ट्रांस हिंडन दीक्षा शर्मा ने बताया कि थाना टीला मोड़ क्षेत्रान्तर्गत गांव रिस्तल व गांव चिरौडी में शाम लगभग 3 बजे 2 शव बरामद होने की सूचना प्राप्त हुई थी। दोनों शवों की पहचान उनके परिजनों द्वारा गौरव कसाना उम्र 25 वर्ष और दुर्गेश कसाना उम्र 25 वर्ष के रूप की गई है। मुकदमा दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।


Next Story