गाजियाबाद

गाजियाबाद में निकाह से 24 दिन पहले दोस्त संग होटल मे रुकी लड़की की कमरे मे मिली लाश, दोस्त लाश को कमरे मे लॉक्ड करके हुआ फरार?

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2023 5:04 AM GMT
गाजियाबाद में निकाह से 24 दिन पहले दोस्त संग होटल मे रुकी लड़की की कमरे मे मिली लाश, दोस्त लाश को कमरे मे लॉक्ड करके हुआ फरार?
x
मुहब्बत की जंग हारी तो मौत को गले लगाया, दोस्त से शादी चाहती थी या मायूस दोस्त ने मौत के घाट उतारा

गाजियाबाद के चर्चित होटल में लड़की की हत्या कर दी गई। लड़की शहज़ादी अपने दोस्त अज़हरुद्दीन के साथ होटल मे रुकी थी। आगामी 14 नवम्बर को लड़की का दिल्ली के युवक संग निकाह होना था, आरोप दोस्त पर हैं.. हत्या के बाद आरोपी लाश को होटल के कमरे मे बंद कर फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

वह दो दिन पहले होटल में दोस्त के साथ घर से निकाह की शॉपिंग का बोलकर आई थी, जो शव को कमरे में बंद कर फरार हो गया। थाना वेव सिटी पुलिस ने दोस्त के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सम्भावना यह भी हैं की होटल रूम मे दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और लड़की ने जहर खा लिया।

20 अक्टूबर को आई थी होटल ...

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि धौलाना की शहजादी का दिल्ली के एक युवक से 14 नवंबर को निकाह होना था। मसूरी में रहने वाले अजहरुद्दीन के साथ 20 अक्टूबर को वह होटल में आई थी। रविवार सुबह हाउस कीपिंग स्टाफ कमरे में सफाई के लिए आया तो इसका गेट बाहर से बंद मिला।

मुंह से निकल रहा था झाग

गेट खोला तो शहजादी बेड पर पड़ी हुई थी और मुंह से झाग निकल रहा था। उसने तुरंत मैनेजर को बुलाया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कमरा सील कर दिया और फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। एसीपी के मुताबिक स्वजन ने बताया है कि अजहरुद्दीन की शहजादी से दोस्ती थी और वह अक्सर घर आता था।

14 नवंबर को होने वाली थी शादी...

20 अक्टूबर को वह उसे निकाह की शॉपिंग के नाम पर घर से ले गया था। रात तक नहीं लौटी तो फोन किया। अजहरुद्दीन ने उसे अपने घर पर रोकने की बात कही थी। शनिवार को बात नहीं हो पाई और रविवार को पुलिस से उसकी मौत की सूचना मिली।

Next Story