गाजियाबाद

करनी सेना प्रमुख सूरजपाल अम्मू के बड़े बेटे की फंदे से लटकी मिली यूपी में लाश

Shiv Kumar Mishra
10 March 2021 10:26 AM GMT
करनी सेना प्रमुख सूरजपाल अम्मू के बड़े बेटे की फंदे से लटकी मिली यूपी में लाश
x

हरियाणा के भाजपा नेता एवं करणी सेना प्रमुख सूरजपाल अम्मू के बड़े बेटे 32 वर्षीय अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अनिरुद्ध उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पत्नी के साथ रहते थे। वे दो महीने पहले ही गाजियाबाद के फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। वे गाजियाबाद जिले में वो भाजपा युवा मोर्चा में सक्रिय थे। वहीं बेटे की मौत की सूचना मिलते ही सूरजपाल सिंह अम्मू परिवार सहित गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए।

सहारनपुर में कंस्ट्रक्शन का भी है काम, लेक्चरर भी रह चुके थे अनिरुद्ध

कविनगर थाना क्षेत्र की गोल्फ लिंक्स सोसायटी के फ्लैट में अनिरुद्ध राघव का शव फंदे पर लटका मिला है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। अनिरुद्ध की मौत की वजह के बारे में खुलासा नहीं हो सका है। अनिरुद्ध का सहारनपुर में कंट्रक्शन का काम है, जबकि करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष उनके पिता सूरजपाल गुड़गांव के सुशांतलोक में रहते हैं। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अनिरुद्ध ने लंदन में पढ़ाई की है और वे लेक्चरर भी रह चुके हैं।

देर रात को मिली मौत की सूचना

वहीं करणी सेना बिजनौर क्षेत्र के अध्यक्ष शेखर ने बताया कि रात डेढ़ बजे अचानक अनिरुद्ध की मौत की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। इससे पहले रात 12 बजे उनकी बात अनिरुद्ध से हुई थी। कमरे में बेड पर अनिरुद्ध का शव पड़ा था, उनके शरीर का आधा हिस्सा बेड से नीचे था। पत्नी कह रही थीं कि यह सब क्या और कैसे हुआ, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वे खुद बदहवास थीं।

Next Story