गाजियाबाद

गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक: अब इंदिरापुरम में जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने बच्चे को काटा, परिजनों ने किया मुकदमा दर्ज

Shiv Kumar Mishra
9 Sep 2023 3:35 AM GMT
गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक: अब इंदिरापुरम में जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने बच्चे को काटा, परिजनों ने किया मुकदमा दर्ज
x
गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक काम होने का नाम नहीं ले रहा है।

गाजियाबाद से एक फिर बड़ी = खबर सामने आ रही है. जहां गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-6 की एक सोसाइटी में जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते ने सात साल के बच्चे को काट लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चे को कुत्ते के हमले से बचाया. कुत्ते ने हमला उस वक्त किया जब बच्चे जन्माष्टमी के अवसर पर सोसाइटी में स्थित मंदिर परिसर में खेल रहे थे. कुत्ता पालने वाली महिला पर मुकदमा दर्ज कराया गया है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद का मामला है. सात साल का इबहान माथुर आदित्य गार्डन सोसाइटी में स्थित मंदिर परिसर में खेल रहा था. गुरुवार को जन्माष्टमी के अवसर पर सोसाइटी में उत्सव का माहोल था. उसी दौरान सोसाइटी के अन्य बच्चे भी मंदिर परिसर में खेल रहे थे. शाम के समय सोसाइटी में रहने वाली एक महिला अपने जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते को सोसायटी परिसर में घुमा रही थी. इसी दौरान कुत्ते ने खेल रहे बच्चे माथुर पर हमाला कर काट लिया. घायल इबहान जब रोता हुआ अपने घर गया तो उसके परिजनों के होश उड़ गए. परिजन घायल बच्चे को तुरंत अस्पताल लेकर गए. जहां से एंटी रेबीज वैक्सीन लगाई गई.

इबहान के पिता अंशुल माथुर ने बताया कि महिला ने इस घटना के बारे में सोसाइटी में किसी को नहीं बताया और जब उन्होंने सोसाइटी की कमेंटी से इसकी शिकायत की तब उन्होंने भी जन्माष्टमी का बहाना बना दिया. अंशुल माथुर एंटी रेबीज वैक्सीन का टीका लगवाने के लिए बच्चे को तुरंत अस्पताल ले गए. उन्होंने बताया कि कुत्ते ने बच्चे की कमर पर हमला कर काटा है. बच्चे के पिता अंशुल ने इसकी शिकायत थाने में की है. जहां कुत्ता पालने वाली महिला पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एक 14 वर्ष के बच्चे की कुत्ता काटने से बड़ी दर्दनाक मौत हो गई. जिस तरह से वो वीडियो वायरल हुआ उसे देखकर हर कोई द्रवित हो गया. जब एक बच्चे ने तड़फ तड़फ कर जान दे दी है.

Next Story