गाजियाबाद

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25000 का इनामी रियाज पुलिस की गोली लगने से घायल

Special Coverage News
7 Aug 2019 5:16 AM GMT
गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,  25000 का इनामी रियाज पुलिस की गोली लगने से घायल
x

गाजियाबाद जिले में एसएसपी सुधीर कुमार ने अपराधियों के खिलाफ एक अभियान चला रखा है. जिसमें शहर और देहात की पुलिस को सघन तालाशी अभियान समेत कई अन्य विन्दुओं पर कार्य करने का निर्देश दिया गया है ताकि सुरक्षित गाजियाबाद का निर्माण हो. एसएसपी का कहना है कि जिले में आम आदमी अपने को जिस दिन सुरक्षित महसूस करने लगे तो समझो की कानून व्यवस्था भली भांति चल रही है. चूँकि इसके लिए आम नागरिक भी सहयोग करें. चेकिंग होने पर तुरंत रुके. और पुलिस का सहयोग करें ताकि अपराधी पहचानने में देर न लगे.

इसी क्रम में देर रात जिले के साहिबाबाद पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी मिली जब 2 बाईक सवार अभियुक्त को थाना साहिबाबाद क्षेत्र कोयल इन्क्लेव में चेकिंग हेतु रोका रोकने पर नही रुके जान से मारने की नियत से फायर करके भागे जिनका पीछा किया गया डिफेंस कालोनी के रास्ते की तरफ फिसल कर गिर गए. तभी पुलिस पार्टी पर फायर किया. आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी फायरिंग की.

जिसमें पुलिस मुठभेड़ के दौरान 1बदमाश रियाज पुत्र लियाकत निवासी इंदिरापुरी लक्ष्मी गार्डन थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया. जिसको उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं 1 बदमाश मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है.

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 1 बाईक ,1 तमंचा 315 बोर मय कारतूस बरामद हुआ. गिरफ्तार अभियुक्त थाना लिंक रोड से लूट में वांछित व 25000 का ईनामी है. गिरफ्तार अभियुक्त पर दर्जनों लूट, हत्या आदि के मुकदमे दर्ज हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story