गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस चेकिंग के दौरान मुठभेड़, शमशेर और सरवर आलम को लगी गोली

Shiv Kumar Mishra
19 Nov 2022 5:31 PM GMT
गाजियाबाद पुलिस चेकिंग के दौरान मुठभेड़, शमशेर और सरवर आलम को लगी गोली
x

गाजियाबाद जिले में इंदिरापुरम थाने की पुलिस शाम लगभग 8.30 बजे गौर ग्रीन तिराए पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो लड़के सफेद रंग की अपाचे बाइक पर तथा एक लड़का ग्रे रंग की स्कूटी पर खोड़ा अंडरपास की तरफ से वैशाली पुलिया की तरफ तेजी से जा रहे थे। पुलिस पार्टी द्वारा इनको रोकने का प्रयास किया, यह तेजी से वैशाली पुलिया की तरफ भागे।

पुलिस पार्टी द्वारा इनका पीछा किया गया तो एक बदमाश द्वारा पुलिस पार्टी पर फायर किया गया, पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायर किया गया, जिसमे एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लगी तथा दूसरा बदमाश बाइक से गिरने से चोटिल हो गया। एक बदमाश जो स्कूटी से पीछे मुड़कर खोड़ा अंडरपास की तरफ भाग गया, जिसका पीछा करके अंडरपास के पास पुलिस पार्टी द्वारा उस को गिरफ्तार कर लिया गया, गोली लगे बदमाश की पहचान शमशेर उर्फ लाला पुत्र इकराम निवासी झुग्गी झोपड़ी शुक्र बाजार भोवापुर कौशांबी गाजियाबाद तथा बाइक से चोटिल हुए व्यक्ति का नाम सरवर पुत्र अबुल उर्फ अब्दुल निवासी उपरोक्त के रूप में हुई तीसरा बदमाश जो स्कूटी से भागा था उसकी पहचान संजय उर्फ चुन्नू पुत्र राजू निवासी जुग्गी 110 ब्लॉक नंबर 19 थाना कल्याणपुरी दिल्ली के रूप में हुई है।

शमशेर उर्फ लाला पर लूट और चोरी के लगभग एक दर्जन अभियोग तथा सरवर आलम तथा संजय पर आधा दर्जन करीब लूट और चोरी के अभियोग पंजीकृत हैं। सरवर आलम तथा शमशेर पर थाना इंदिरापुरम से वर्ष 2019 में गैंगस्टर भी लगा है, जिसका मुकदमा अपराध संख्या 2112/2019 दर्ज है । घटना के संबंध में अपराध पंजीकृत करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story