गाजियाबाद

थाना लोनी पुलिस के हत्थे चढ़े पांच शातिर लुटेरे

थाना लोनी पुलिस के हत्थे चढ़े पांच शातिर लुटेरे
x

गाजियाबाद। थाना लोनी पुलिस ने पांच शातिर लूटेरे गिरफ्तार किए हैं। जिनके कब्जे से लूट व चोरी के 16 मोबाइल फोन, दो तमंचा व कारतूस , तीन चाकू घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

थाना लोनी की चिरौडी चौकी प्रभारी राम प्रताप राघव ने बंथला चौकी पर तैनात उप निरीक्षक राजीव यादव, विक्रम सिंह, हेड कांस्टेबल सतीश कुमार, कृष्ण कुमार, ओम प्रकाश हरेंद्र, सत्यपाल के साथ चेकिंग के दौरान बंथला चिरोड़ी रोड स्थित नैन सिंह मार्केट के पास से दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच संदिग्ध युवकों को रोक कर तलाशी ली तलाशी के दौरान उनके कब्जे से हथियार बरामद हुए पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने लूट के इरादे से घूमने की बात स्वीकार की। गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर इनके द्वारा चोरी व लूटे गए 16 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान गौरव, मनीष, राजन, राहुल, गौरव के रूप में हुई पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। चिरोड़ी चौकी प्रभारी रामप्रताप राघव की पुलिस टीम के साथ की गई यह कार्रवाई सराहनीय है निश्चित ही इससे क्षेत्र में मोबाइल लूट की घटनाओं पर अंकुश लगेगा।


Next Story