गाजियाबाद

गाजियाबाद की बेटी IAS रानी नागर को हरियाणा के पूर्व डीजीपी ने किया सम्मानित

Arun Mishra
21 Dec 2020 6:26 AM GMT
गाजियाबाद की बेटी IAS रानी नागर को हरियाणा के पूर्व डीजीपी ने किया सम्मानित
x
रानी नागर इस समय हरियाणा सरकार में चंडीगढ़ मैं एडिशनल सेक्रेटरी के पद पर कार्यरत हैं.

गाजियाबाद की बेटी आईएएस रानी नागर हरियाणा कैडर को चंडीगढ में गुर्जर समाज कल्याण परिषद द्वारा व हरियाणा के पूर्व डीजीपी केपी सिंह द्वारा गुर्जर समाज का नाम रोशन करने पर सम्मानित किया गया. रानी नागर 2014 बैच हरियाणा कैडर की आईएएस अधिकारी है और गाजियाबाद निवासी है जो कि इस समय हरियाणा सरकार में चंडीगढ़ मैं एडिशनल सेक्रेटरी के पद पर कार्यरत हैं.

गुजर्र समाज ने छात्र छात्राओं व आईएएस, आईपीएस जिन पर गुर्जर समाज को गर्व है जिन्होंने गुर्जर समाज का नाम रोशन किया है. उनको भी चंडीगढ़ के गुजर भवन में सम्मानित किया गया.

इस्तीफ़ा देकर आईं थीं चर्चा में ?

रानी नागर ने अपना त्यागपत्र मई माह में तत्कालीन मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा को भेजा था, जिसमें उन्होंने इसके कारण के रूप में सरकारी ड्यूटी के दौरान अपनी निजी सुरक्षा पर खतरे का उल्लेख किया था। उन्होंने अपने त्यागपत्र की प्रति अपने निजी फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर भी अपलोड कर दी थी। इसके बाद हरियाणा सरकार ने रानी नागर का त्यागपत्र केंद्र सरकार को भेज दिया।

हालांकि सरकार ने अभी तक रानी नागर के इस्तीफे को स्वीकार नहीं किया था। बीते माह 11 नवंबर से रानी नागर को नई पोस्टिंग के इंतजार में रखा गया था। सोमवार को उन्हें नागरिक संसाधन सूचना विभाग में अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है।

Next Story