गाजियाबाद

Ghaziabad News :गाजियाबाद में दादा-दादी और पोते सहित चार की मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम

Shiv Kumar Mishra
24 April 2022 1:03 PM GMT
Ghaziabad News :गाजियाबाद में दादा-दादी और पोते सहित चार की मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम
x

Ghaziabad News: गाजियाबाद के पिलखुवा में परतापुर रोड पर रविवार सुबह बुलेट और बाइक की भिड़ंत होते ही कोहराम मच गया। जिसमें दादा-दादी और पोते सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक महिला सहित तीन लोग घायल हुए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा निवासी नेपाल सिंह (53) रविवार सुबह पुत्रवधू संध्या की तबीयत खराब होने के चलते उसे भोजपुर के गांव में दिखाने जा रहे थे। बाइक पर नेपाल, पत्नी रेखा (50), पोता हंस (7) एवं पुत्रवधू संध्या थी। परतापुर से गांव शामली की ओर जाने वाले मार्ग पर सामने से आ रही बुलेट से बाइक की टक्कर हो गई। बुलेट पर अमन (17) निवासी ग्राम अतरौली अपने दो दोस्तों के साथ सवार था। हादसे में नेपाल, रेखा, हंस और अमन की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिनव सिंह पुंडीर ने बताया कि हादसे में पुत्रवधू संध्या और बुलेट पर सवार दो युवक घायल है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों की हालत चिंताजनक बनी है। दूसरी ओर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद ग्राम सिखेड़ा में शोक पसर गया है। परिवार में कोहराम मचा है।

Next Story