गाजियाबाद

गाजियाबाद : 2 महिलाओं ने खुद को कमरे में किया बंद फिर कमरे में लगाई आग, प्रशासन में मची खलबली!

Arun Mishra
15 Nov 2022 9:58 AM GMT
गाजियाबाद : 2 महिलाओं ने खुद को कमरे में किया बंद फिर कमरे में लगाई आग, प्रशासन में मची खलबली!
x
महिलाओं ने धमकी दी कि अगर अतिक्रमण हटाया गया तो खुद को आग में झोंक देंगी।

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में 2 महिलाओं ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। दरअसल यहां नगरपालिका की टीम तालाब से अवैध अतिक्रमण हटाने गई थी। टीम के साथ पुलिस भी मौजूद थी और पूरा अमला भी। लेकिन इसी दौरान दो महिलाओं जिनका नाम मुन्नी और अनीता था उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और साथ ही कमरे में आग लगा दी।

महिलाओं ने धमकी दी कि अगर अतिक्रमण हटाया गया तो खुद को आग में झोंक देंगी। काफी लोगों ने उन्हें समझाने बुझाने की कोशिश की लेकिन महिलाएं नहीं मानी। इस दौरान कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने अतिक्रमण में बाधा डालने की कोशिश की ऐसे लोगों को अपनी हिरासत में लिया। लेकिन महिलाएं किसी के कहने से भी नहीं मानी। महिलाएं कमरे में बंद थी और उन्होंने आग लगा ली उनका कहना था कि अगर किसी ने जबरदस्ती कमरे में घुसने की कोशिश की या अतिक्रमण हटाया गया तो वह अपने आप को आग में झोंक देंगे। देखिए महिलाएं किस तरीके से कमरे में बंद खिड़की में से अपनी बातें कह रही है ।

इसके बाद नगरपालिका की टीम वापस लौट गई नगरपालिका के नायब तहसीलदार प्रतीत कुमार के मुताबिक यहां सरकारी तालाब पर लोगों ने कब्जा कर रखा था जिसको हटाने की प्रक्रिया चल रही है उनके मुताबिक आज का भी काम किया गया है और आगे भी यह काम जारी रहेगा लेकिन महिलाओं ने अपनी जिद के आगे पूरा काम रुकवा दिया।



Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story