गाजियाबाद

गाजियाबाद : मोदीनगर के निवाड़ी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, परिजनों में हड़कंप

Arun Mishra
10 Nov 2021 9:16 AM GMT
गाजियाबाद : मोदीनगर के निवाड़ी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, परिजनों में हड़कंप
x
मृतक बुजुर्ग के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया हत्या का आरोप पुलिस जांच में जुटी।

गाजियाबाद के मोदीनगर के निवाड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम पैंगा में सोमवार रात को घेर के बरामदे में सो रहे बुजुर्ग किसान की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह पांच पशु का दूध निकालने के लिए जब पत्नी पहुंची तो हत्या की जानकारी हुई है। मृतक बुजुर्ग किसान के परिजनों द्वारा गांव के ही कुछ लोगों पर आशंका जताई जा रही है पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम पैंगा निवासी अनुपाल गिरि (60वर्ष) अपनी पत्नी सवित्री देवी ,पुत्र विकास ,बृजपाल व अमित के साथ रहते थे। वह खेती करके व पशु पालकर परिवार का लालन पालन करते थे। अनुपाल गिरि का घर तो गांव के बीच में था और घेर गंगनहर पटरी के पास है सोमवार रात को अनुपाल गिरि घेर के बरामदे में सोएं हुए थे। जहां पर अज्ञात लोगों द्वारा उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है मंगलवार सुबह पांच बजे उनकी पत्नी सावित्री देवी पशुओं का दूध निकालने के लिए घेर में पहुंची तो अनुपाल का शव चारपाई पर लहुलुहान हालात में पड़ा हुआ था। यह देखकर सावित्री देवी की चीख निकल गई और वह बेहोश गई।

मृतक के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि सोमवार रात को बदमाशों ने दो गोली मारकर हत्या की है। अमित ने बताता कि एक गोली मुंह पर व एक गोली सीने पर मारी है। अमित कुमार ने बताया कि हमारी किसी से रंजिश नहीं थी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से दो खाली खोखे बरामद किए है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस कई पहुलओं को ध्यान में रखकर हत्या की जांच में जुट गई है सीओ सुनील कुमार सिंह ने कहा है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Story