गाजियाबाद

गाजियाबाद : चीनी व्यापारी के साथ लूट में शामिल आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
29 July 2021 5:35 AM GMT
गाजियाबाद : चीनी व्यापारी के साथ लूट में शामिल आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
x

गाजियाबाद: लोनी इलाके में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल व तमंचा बरामद हुआ है। गिरफ्तार बदमाश 19 तारीख को लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में दिल्ली सहारनपुर रोड पर हुई चीनी व्यपारी के साथ लूट में शामिल था।

लोनी सीओ अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि लोनी में देर रात करीब दो बजे पुलिस टीम नहर रोड पर अंडरपास के पास चैकिंग कर रही थी तभी पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को रुकने का इशारा किया पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल सवार युवक पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे पुलिस ने पीछा कर दोनों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया पुलिस टीम की जवाबी कारवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो कर गिर पडा वही एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहा पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

घायल बदमाश नसरूद्दीन दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला है और बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर 19 जुलाई को लोनी इलाके में एक चीनी व्यपारी के साथ हथियारो के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था बदमाश हथियारो के बल पर व्यापारी की दुकान में घुसकर वहा से करीब दो लाख रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए थे। गिरफ्तार बदमाश शातिर अपराधी हैं जिसके खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानो में चोरी लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस बदमाश के फरार साथियों की तलाश में जुटी है।

Next Story