गाजियाबाद

गाजियाबाद: खोड़ा में फर्नीचर और कबाड़ के गोदाम में लगी आग, दहशत में आए लोग

Shiv Kumar Mishra
9 May 2022 3:53 AM GMT
गाजियाबाद: खोड़ा में फर्नीचर और कबाड़ के गोदाम में लगी आग, दहशत में आए लोग
x

गाजियाबाद : रविवार रात करीब 11 बजे आरिफ के फर्नीचर गोदाम और अखलाक के कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। मौके पर पुलिस भी तैनात है क्योंकि आग की घटना के बाद स्थानीय निवासी सड़कों पर इकट्ठे हो गए हैं।

खोड़ा के लेबर चौक पर रविवार रात करीब 11 बजे आरिफ के फर्नीचर गोदाम और अखलाक के कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। वैशाली और नोएडा की सात दमकलों ने इस पर एक घंटे में काबू पा लिया। आग लगने की वजह साफ नहीं सकी। इस बीच पुलिस ने आसपास की इमारतों को खाली करवा लिया। रास्ता भी बंद करा दिया गया।


आग की लपटों को देखकर साढ़े ग्यारह बजे दमकल को सूचना दी गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि आग के फैल जाने का डर था। इस कारण इमारतों को खाली कराया गया। यह पता नहीं चल चला कि आग कैसे लगी।

आसपास के लोगों ने बताया कि पहले फर्नीचर के गोदाम में आग लगी। उसके बाद कबाड़ के गोदाम तक पहुंची। कबाड़ के गोदाम में प्लास्टिक, टायर आदि रखे हुए थे। इनसे आग विकराल हो गई। स्थानीय निवासी शिवम ने बताया कि आग की लपटों को देख आसपास लोग डर गए। पुलिस ने उनसे मकान खाली करा लिए। यहां तीन और चार मंजिल के कई मकान हैं। लोगों ने बताया कि रविवार के कारण गोदाम और अन्य दुकानें बंद थीं।

Next Story