गाजियाबाद

गाजियाबाद : BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर बोले- 'अयोध्या के बाद अगर कहीं पूर्ण रूप से रामराज्य है तो वह लोनी में है'

Arun Mishra
22 March 2023 11:55 AM GMT
गाजियाबाद : BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर बोले- अयोध्या के बाद अगर कहीं पूर्ण रूप से रामराज्य है तो वह लोनी में है
x
नंद किशोर गुर्जर ने आगे कहा, रावण को मारने के बाद लवणासुर नाम का राक्षस बच गया था जिसका वध करने के लिए शत्रुघ्न खुद लोनी आए थे।

गाजियाबाद (अरुण चंद्रा) : गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से विवादित बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है अयोध्या के बाद अगर कहीं पूर्ण रूप से रामराज्य है तो वह लोनी में है।

उन्होंने आगे कहा, रावण को मारने के बाद लवणासुर नाम का राक्षस बच गया था जिसका वध करने के लिए शत्रुघ्न खुद लोनी आए थे। गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से विवादित बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने फिर अजीबोगरीब बयान दिया है।

दरअसल नंदकिशोर गुर्जर का एक लेटर वायरल हो रहा है जो एसडीएम और पुलिस अधिकारियों को लिखा गया है। लेटर में उन्होंने लिखा है कि हिंडन एयरपोर्ट की सुरक्षा को देखते हुए साथ ही चैत्र नवरात्रि के चलते किसी का व्रत खंडित ना हो और क्षेत्र में शांति और सौहार्द बना रहे इसको लेकर सभी प्रकार की मांस की दुकानें मांसाहारी होटल और कट्टी घर बंद करवाए जाएं । इसमें उन्होंने नई चीज जोड़ते हुए यह और बताया की अयोध्या के बाद अगर कहीं पूर्ण रामराज्य है तो वह लोनी में है। क्योंकि रावण का वध करने के बाद लवणासुर नाम का एक बड़ा राक्षस बच गया था जिसका वध खुद शत्रुघ्न ने किया था।


Next Story