गाजियाबाद

Ghaziabad Modinagar News Video Viral: थूक लगाकर नान रोटी बनाने का वीड़ियो सोशल मीड़िया पर हुआ वायरल, देखिए पूरा वीडियो

Shiv Kumar Mishra
22 April 2022 4:55 AM GMT
Ghaziabad Modinagar News Video Viral: थूक लगाकर नान रोटी बनाने का वीड़ियो सोशल मीड़िया पर हुआ वायरल, देखिए पूरा वीडियो
x

अरुण चंद्रा

ghaziabad modinagar news video viral। सारा मार्ग स्थित गोविन्दपुरी कॉलोनी में शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने का एक वीड़ियो सोशल मीड़िया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीड़िया पर ही लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। सोशल मीड़िया पर एक वीड़ियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीड़ियो में एक युवक शादी समारोह में वीड़ियो बना रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक नान की रोटी बना रहा है। वीड़ियों में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे युवक थूक लगाकर रोटी बनाकर सेंकने के लिए

तंदूर में डाल रहा था। किसी ने इसकी वीड़ियो बनाकर सोशल मीड़िया पर वायरल कर दिया। वीड़ियो यह सारा मार्ग स्थित गोविन्दपुरी कॉलोनी में आयोजित शादी समारोह का बताया जा रहा है। दो दिन पहले का वीड़ियो है और बुधवार को वायरल किया गया। वीड़ियो वायरल होने के बाद हरकत में आई और रोटी बनाने वालों को हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में लिए आरोपी ने बताया कि वह झूककर रोटी बना रहा था। इसलिए ऐसा लग रहा था। उसका कहना है कि थूक लगाकर रोटी नहीं बनाई है।

हालाकि हम इस वीडियो की पुष्ठि नहीं कर रहे है। इस बारे में कार्यवाहक थाना प्रभारी पीके उपाध्याय का कहना है कि वीडियो के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि डेढ़ साल पहले ही गांव दौसा बंजारपुर से भी नान की लोई पर थूक लगाने का वीडियो प्रकाश में आया था।

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को जेल भेज दिया था। इसके बाद सालभर पहले मुरादनगर में भी रावली रोड स्थित एक फार्म हाउस पर थूक लगाकर नान बनाने का वीडियो सामने आया था। सरकार को इसपर कड़े कानून बनाने की जरूरत है। लोगों की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।


Next Story