गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस की दुजाना गेंग से मुठभेड़, थाना मधुवन बापूधाम ने 50 हजार का इनामिया तो इंदिरापुरम पुलिस ने 1 लाख का इनामिया मार गिराया

Shiv Kumar Mishra
28 May 2022 2:22 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस की दुजाना गेंग से मुठभेड़, थाना मधुवन बापूधाम ने 50 हजार का इनामिया  तो इंदिरापुरम पुलिस ने 1 लाख का इनामिया मार गिराया
x
गाजियाबाद पुलिस की दुजाना गेंग के अपरधियों से मुठभेड़ हुई जिसमें दो अपराधी मारे गए है।

गाजियाबाद एसएसपी मुनिराज जी ने जिले में अपराधियों के खिलाफ एक अभियान चला रखा है। जिसके अनुसार सघन तलाशी अभियान लगातार जारी है। इस तलाशी अभियान के दौरान पुलिस की आज दो इनमिया अपराधियों से मुठभेड़ हो गई और वो जबाबी गोली बारी मे मारे गए जबकि एक एक आरक्षी गोली लगने से घायल हुआ है। मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान मुनिराज मौके पर पहुंचे।

एक लाख का इनमिया ढेर

रात्रि में पुलिस अधीक्षक,अपराध एंव क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम मय टीम द्वारा चैकिंग की जा रही थी । चैकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया तो दोनो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस बैरिकेटिंग तोडकर भागने लगे एंव बाइक फिसल जाने के कारण गिर गये । गिरने के बाद संदिग्ध व्यक्तियो द्वारा पुलिस पार्टी पर लगातार जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई । फायरिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक अपराध,क्षेत्राधाकारी इंदिरापुरम एंव प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम की बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी एंव स्वाट टीम प्रभारी व 1 आरक्षी गोली लगने से घायल हो गये ।

आत्मरक्षार्थ में पुलिस पार्टी द्वारा की गई फायरिंग के दौरान अभियुक्त घायल हो गया जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया । उपचार के दौरान चिकित्सको द्वारा अभियुक्त को मृत घोषित किया गया है । अभियुक्त की पहचान बिल्लू गैंगस्टर उर्फ अवनीश निवासी दुजाना थाना बादलपुर गौतमबुद्दनगर के रुप में हुई है । अभियुक्त थाना कविनगर से हत्या के अभियोग में वांछित चल रहा था । अभियुक्त 1,00,000/-रुपये (एक लाख रुपये ) का इनामी था एंव उसके विरुद्द संगीन धाराओ में करीब दो दर्जन अभियोग पंजीकृत थे ।

दूसरा 50000 हजार इनामिया ढेर

पुलिस अधीक्षक,नगर प्रथम एंव क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम के नेतृत्व में थाना मधुवन बापूधाम पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी । चैकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया तो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस बैरिकेटिंग तोडकर भागने लगे एंव बाइक फिसने ले जाने के कारण गिर गये । गिरने के बाद संदिग्ध व्यक्तियो द्वारा पुलिस पार्टी पर लगातार जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई । फायरिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम एंव क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम की बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी एंव 1 आरक्षी गोली लगने से घायल हो गया हैं ।

आत्मरक्षार्थ में पुलिस पार्टी द्वारा की गई फायरिंग के दौरान एक अभियुक्त घायल हो गया जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया । उपचार के दौरान चिकित्सको द्वारा अभियुक्त को मृत घोषित किया गया है । अभियुक्त की पहचान राकेश निवासी दुजाना थाना बादलपुर जनपद गौतमबुद्दनगर के रुप में हुई है । अभियुक्त थाना कविनगर से हत्या के अभियोग में वांछित चल रहा था । अभियुक्त 50,000/-रुपये का इनामी था एंव उसके विरुद्द संगीन धाराओ में करीब 15-16 अभियोग पंजीकृत हैं ।

Next Story