गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़! 6 स्पा सेंटर में पुलिस की रेड, 44 महिलाएं व 21 युवक गिरफ्तार

News Desk Editor
2 Dec 2023 11:26 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़! 6 स्पा सेंटर में पुलिस की रेड, 44 महिलाएं व 21 युवक गिरफ्तार
x
पुलिस ने इस दौरान 6 स्पा सेंटर में 65 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.

गाजियाबाद पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की है. थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में पुलिस ने 6 स्पा सेंटरों पर छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से 44 युवतियों और 21 युवकों को पकड़ा है. पुलिस ने आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की हैं. सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम आदित्य माल पहुंची और स्पा सेंटरों पर छापा मारा.

दरअसल, पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि इंदिरापुरम में संचालित कुछ स्पा सेंटर्स में सेक्स रैकेट चल रहे हैं. इस पर पुलिस ने टीमों का गठन किया. सूचना सही पाए जाने पर पुलिस ने रेड मारी. पुलिस ने इस दौरान 6 स्पा सेंटर में 65 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 6 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि आदित्य मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार हो रहा है. इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम ने आदित्य मॉल में 6 स्पा सेंटर में छापेमारी की. इस दौरान 44 महिलाएं और 21 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. इनके पास से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं. इन सभी को हिरासत में लिया गया है. साथ ही इन स्पा सेंटर को बंद कराते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में मौके से पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं ने बताया कि उन्हें स्पा के मालिक और प्रबंधकों ने विभिन्न तरह से ब्लैकमेल कर इस गलत काम को करने के लिए मजबूर किया था. विरोध करने पर फोटो व वीडियो प्रसारित करने की धमकी देते थे.


Next Story