गाजियाबाद

गाजियाबाद : साहिबाबाद से सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने भरा नामांकन, बताई क्या हैं प्राथमिकताएं?

Arun Mishra
15 Jan 2022 9:32 AM GMT
गाजियाबाद : साहिबाबाद से सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने भरा नामांकन, बताई क्या हैं प्राथमिकताएं?
x
अमरपाल शर्मा ने कहा कि साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में डिग्री कॉलेज और अस्पताल की आवश्यकता है.

गाजियाबाद : विधानसभा चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुक्रवार को शुरू हो गई थी. दूसरे दिन साहिबाबाद विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया. मीडिया से बातचीत के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने कहा कि विधायक बनने के बाद पहली प्राथमिकता साहिबाबाद विधानसभा के अंतर्गत आने वाले खोड़ा क्षेत्र में पानी की मुकम्मल व्यवस्था करना होगा. लंबे समय से लोग पानी की परेशानी झेलते आ रहे हैं.

अमरपाल शर्मा ने कहा कि साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में डिग्री कॉलेज और अस्पताल की आवश्यकता है चुनाव जीतने के बाद क्षेत्रवासियों के लिए डिग्री कॉलेज और अस्पताल बनवाने का काम किया जाएगा. अमरपाल शर्मा ने कहा कि साहिबाबाद विधानसभा की जनता बदलाव चाहती है और बदलाव के लिए ही वोट करेगी.

सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा से जब सवाल किया गया कि उन्होंने राजनीतिक सफर के दौरान कई बार दल बदले हैं तो उनका जवाब था कि 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी और 2012 में वह बहुजन समाज पार्टी से विधायक थे. अमरपाल शर्मा ने कहा कि भले ही में समाजवादी सरकार के दौरान विपक्ष का विधायक था लेकिन फिर भी अखिलेश यादव ने साहिबाबाद क्षेत्र में 2400 करोड़ के विकास कार्य कराए. जो राजनीतिक दल मेरे क्षेत्र का विकास कर आएगा मैं उस दल को स्वीकार करूँगा.

गाजियाबाद से सैयद अली मेहंदी की रिपोर्ट

Next Story