गाजियाबाद

गाजियाबाद: भड़काऊ वीडियो वायरल करने वाला सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
19 Jun 2021 9:51 AM GMT
गाजियाबाद: भड़काऊ वीडियो वायरल करने वाला सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार
x
बता दें कि 7 जून को सपा नेता उम्मेद पहलवान बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद के साथ 5 जून को हुई मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में फेसबुक पर लाइव आया था

गाजियाबाद, गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग से मारपीट के मामले मे आरोपित सपा नेता उम्मेद पहलवान को आखिरकार गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। वह दो दिन से समर्पण करने की बात कह पुलिस को गुमराह कर रहा था। शनिवार को गाजियाबाद पुलिस ने उम्मेद की लोकेशन ट्रेस कर ली और फिर दिल्ली में एलएनजेपी अस्पताल के पास से उम्मेद को गिरफ्तार किया गया है। उसे गाजियाबाद लाया जा रहा है। भड़काऊ वीडियो वायरल करने के संबंध में उससे पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि 7 जून को सपा नेता उम्मेद पहलवान बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद के साथ 5 जून को हुई मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में फेसबुक पर लाइव आया था। पुलिस के मुताबिक सपा नेता फेसबुक पर मामले को धार्मिक रंग देकर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया था, जिसके चलते पुलिस ने 16 जून को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद उन्होंने अब्दुल समद और उसके बेटे को साथ लेकर फेसबुक पर लाइव दिखाई दिए थे।

पुलिस सूत्रों की मानें तो सपा नेता की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस की मदद ली गई थी, लेकिन सपा नेता मोबाइल को स्विच आफ कर वाट्सएप कॉल का इस्तेमाल कर रहे थे, जिससे उनकी लोकेशन ट्रेस होने में काफी परेशानी हो रही थी। वहीं इस मामले का मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर एक्सटॉर्शन के एक मामले में जेल में बंद है. पुलिस इसको रिमांड में लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है क्योंकि अभी तक पुलिस को वो मोबाइल फोन नहीं मिला है, जिससे वीडियो बनाया गया था. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Next Story