गाजियाबाद

गाजियाबाद SSP ने कल लोनी में युवक की हत्या का किया खुलासा, बहन ने कराई थी हत्या

Arun Mishra
11 Sep 2020 5:19 AM GMT
गाजियाबाद SSP ने कल लोनी में युवक की हत्या का किया खुलासा, बहन ने कराई थी हत्या
x
लोनी के प्रेम नगर कॉलोनी में 35 साल के नादिर उर्फ सोनू की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र की प्रेम नगर कॉलोनी में कल देर शाम हुई सोनू नाम के युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मृतक सोनू की बहन ने ही किराए के बदमाश से भाई की हत्या कराई थी, भाई बहन में पुरानी रंजिश चल रही थी. पुलिस के मुताबिक मृतक सोनू भी अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता था, क्योंकि वो दिल्ली में एक बार जेल जा चुका है. दिल्ली में सोनू पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

दिल्ली के मंडोली जेल में बंद मृतक सोनू के भांजे ने जेल से ही हत्या की साजिश रची थी थी, मृतक की बहिन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीँ एक और अभियुक्त जो इस प्रकरण में शामिल था वो फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, लोनी कोतवाली के प्रेम नगर कॉलोनी में 35 साल के नादिर उर्फ सोनू की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सोनू को गंभीर हालात में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि सोनू प्रेम नगर कॉलोनी में बैठा हुआ था. जैसे ही बाइक पर सवार हमलावर मौके पर पहुंचे तो सोनू उन्हें देखकर अपनी जान बचाने के लिए भाग निकला, लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेरते हुए मौत के घाट उतार दिया.

गाजियाबाद एसएसपी ने थाना लोनी क्षेत्र में हुई हत्या के संबंध में क्या कहा


Next Story