गाजियाबाद

गाजियाबाद: सिटी केयर हॉस्पिटल एक बार फिर विवादों में,उपचार में लापरवाही का लगा आरोप, परिजनों ने हॉस्पिटल कर किया हंगामा

Shiv Kumar Mishra
30 July 2023 6:31 AM GMT
गाजियाबाद:  सिटी केयर हॉस्पिटल एक बार फिर विवादों में,उपचार में लापरवाही का लगा आरोप, परिजनों ने हॉस्पिटल कर किया हंगामा
x
Ghaziabad's City Care Hospital once again in controversy

गाजियाबाद के मोदीनगर में निवाड़ी रोड स्थित सिटी केयर हॉस्पिटल कि डॉक्टर पल्लवी मिश्रा पर उपचार के दौरान लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए जनपद मेरठ के इकला गांव निवासी शगुन चौधरी और उनके परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा प्रदर्शन किया। उसके बाद शगुन चौधरी ने थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

शगुन चौधरी का आरोप है कि उसकी पत्नी की डिलीवरी 6 जुलाई को हुई थी और उसके बाद डॉक्टर ने टांके लगाकर छुट्टी करके घर भेज दिया था। कुछ दिन उसकी पत्नी के टांके खुल गए और उनमें इंफेक्शन होने की वजह से हालत गंभीर होती जा रही है और इस लापरवाही का जिम्मेदार और कोई नहीं डॉक्टर पल्लवी मिश्रा को बताया है। साथ ही आरोप लगाया कि डॉक्टर पल्लवी मिश्रा द्वारा धमकी दी जा रही है कि उसके रिश्तेदार जज हैं और तुम उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते जिसे लेकर पीड़ित को न्याय मिलने में भी रुकावटें दिख रही हैं।

वहीं सभी आरोपों को अस्पताल प्रबंधन ने निराधार बताया है और कहा है कि उनकी ओर से किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती गई है।

वहीं पुलिस ने भी इस मामले में सीएमओ से जांच कराने की और उसके बाद जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

Next Story