गाजियाबाद

गाजियाबाद का सुपर अय्याश चोर अरेस्ट: रेस्टोरेंट मे खाना बनाने का काम करता हैं युवक,इंटरनेट पर लड़कियां फंसाकर करता था अय्याशी

Shiv Kumar Mishra
15 Oct 2023 10:29 AM GMT
गाजियाबाद का सुपर अय्याश चोर अरेस्ट: रेस्टोरेंट मे खाना बनाने का काम करता हैं युवक,इंटरनेट पर लड़कियां फंसाकर करता था अय्याशी
x
तीन गर्लफ्रैंडो के खर्चे उठाने को चोरी की वारदाते करता था करण , शॉपिंग से लेकर रेस्टोरेंट बिल और पब मे चलता था महंगी शराब का दौर.. वेटर को 1K से 2K तक टिप।

ग़ाज़ियाबाद मे मकान और दुकान की रेकी करने के बाद ताले तोड़कर चोरी करने वाले चोर करण जाटव की असली कहानी सुनकर पुलिस हैरान रह गई।lगाजियाबाद की पॉश कॉलोनी में चोरी करने वाले शातिर चोर को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी के सवा लाख रुपये, पांच चांदी के सिक्के के अलावा नकब, हथौड़ी, पेचकस, 20 चाबियां, पिट्ठू बैग व ताले तोड़ने के उपकरण आदि बरामद किए हैं। खास बात यह है कि इस शातिर चोर की तीन गर्लफ्रेंड हैं। उन्हें ऐश कराने और पब ले जाने के लिए चोरी करता था।

पुलिस के मुताबिक विजयनगर का रहने वाला युवक करण सोनीपत के एक रेस्तरां में खाना बनाने का काम करता है। खुद 12वीं पास है, लेकिन तीन गर्लफ्रेंड रखता है। साथ ही उनके शौक भी पूरा करता है। बता दें कि चोरी के पैसों से उसने केटीएम ड्यूक बाइक भी खरीदी हुई थी, जिस पर वह अपनी गर्लफ्रेंड को घूमाता है और पब ले जाकर शराब पिलाता है। टशन दिखाने को वह गर्लफ्रेंड के सामने वेटरों को एक से दो हजार रुपये की टिप देता था।

वकील के घर को भी बनाया था निशाना..

एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने टीम के साथ करण जाटव पुत्र हरिश्चंद्र को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी सोनीपत में जिंदल ग्लोबल सिटी के पास स्पेस यू लव रेस्टोरेंट में खाना बनाता है। छुट्टी लेकर जब गाजियाबाद आता है तो यहां रैकी कर पॉश इलाकों में बंद मकान को निशाना बनाकर चोरी करता है। 7 अक्टूबर को आरडीसी में अधिवक्ता संजीव अग्रवाल के कार्यालय का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपए चोरी कर लिए थे। इससे पहले राजनगर में 13 अगस्त को संजय अग्रवाल के मकान से लाखों की नगदी, गहने व चांदी के सिक्के चोरी किए थे।

20 से अधिक वारदातों को दे चुका है अंजाम..

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पहचान कर क्राइम ब्रांच की टीम ने इसे गिरफ्तार किया है। करण जाटव चोरी के आरोप में पहले भी दो बार गिरफ्तार हो चुका है। वह 20 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। खास बात यह है कि वह चोरी केवल गाजियाबाद में ही करता है। चोरी के कुछ पैसे वह घर पर देता है। उसने चोरी के पैसों से केटीएम बाइक खरीदी थी। उसकी तीन गर्लफ्रेंड हैं, जिसे उसकी दोस्ती इंटरनेट मीडिया से हुई। पकड़ा गया चोर करण जाटव विजयनगर अपने घर पर आता जाता है। वह पिछले 2 साल से अकेला ही चोरी कर रहा है।

Next Story