गाजियाबाद

बिहार की युवती भाई की जमानत कराने पहुंची गाजियाबाद और होटल के कमरे में लटकता मिला शव

Shiv Kumar Mishra
21 Jan 2023 8:41 AM GMT
बिहार की युवती भाई की जमानत कराने पहुंची गाजियाबाद और होटल के कमरे में लटकता मिला शव
x

बिहार से भाई की जमानत कराने गाजियाबाद आई एक युवती का शव होटल के कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला गाजियाबाद के वेब सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

क्‍या है मामला ?

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बिहार के मोतिहारी जिले का रहने वाला चंदन साल 2020 से गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है। चंदन की 27 वर्षीय बहन सरिता कुमारी को बीती 19 जनवरी को चंदन को हाई कोर्ट ने बरी कर दिया है। उसने फोन करके महाराष्‍ट्र के नागपुर में मोजूद अपने पिता को फोन करके यह बात बताई थी। उसने पिता को दो जमानती मुहैया कराने की बात कही थी। इसी सिलसिले में सरिता अपने भाई चंदन की जमानत के लिए बिहार से गाजियाबाद आई थी। वह जेल जाकर अपने भाई से मिली थी। उसने चंदन से उसकी जमानत के बारे में बातचीत की थी।

जेल से वापस लौटकर सरिता ने वेब सिटी कोतवाली क्षेत्र में स्थित अनंत होटल में एक कमरा किराए पर लिया। कमरे में वह रूकी थी। होटल कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम से होटल का कमरा नहीं खुला था। दरवाजा के बार से कई बार आवाज लगाई गई। कोई आवाज नहींं आने पर होटल प्रबंधन को शक हुआ और पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल का दरवाजा काटकर अंदर प्रवेश किया। कमरे में सरिता का शव पंखे पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

इस संबंध में एसीपी रवि प्रकाश ने कहा कि कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्‍महत्‍या का कोई कारण भी स्‍पष्‍ट नहीं हो रहा है। पुलिस मामले की सभी बिन्‍दुओं पर जांच कर रही है।

Next Story