गाजियाबाद

Girl Video in ghaziabad: गाजियाबाद में मौसेरे भाई ने युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Shiv Kumar Mishra
3 April 2022 4:01 PM GMT
Girl Video in ghaziabad: गाजियाबाद में मौसेरे भाई ने युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
x

Girl Sex Video in ghaziabad:गाजियाबाद: रिश्ते फिर हुए कलंकित, रिश्तेदार ही निकला शैतान पिता पुत्र ने किया दुष्कर्म। मां बाप द्वारा उसके लिए छोड़ी गई जमीन ब्लैकमेल कर अपने नाम करा ली। मां बाप की मृत्यु होने के बाद युवती को सहारा देने के नाम पर यहां एक कॉलोनी में रहने वाला उसका रिश्ते का मौसा अपने यहां ले आए। पिता-पुत्र ने अस्मत तो लूटी ही माता-पिता द्वारा छोड़ी गई जमीन भी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने नाम करा ली।

मूल रूप से शामली क्षेत्र के 1 गांव की निवासी युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके माता पिता की मृत्यु हो गई थी। कुछ जमीन भी उसके लिए छोड़ गए थे वह घर में अकेली रह गई। मौसा ने रिश्ते का हवाला देते हुए उससे मुरादनगर आकर रहने के लिए कहा नजदीकी रिश्तेदारी मानते हुए वह अपने गांव से यहां आ गई।

लगभग 20 वर्षीय युवती का आरोप है कि उसके मौसा तथा उसके पुत्र ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके गांव की जमीन भी अपने नाम करा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुरादनगर थाना प्रभारी ने कहा पीडि़ता द्वारा थाने में शिकायत दी गई है, मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोषी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story