गाजियाबाद

गाजियाबाद में I LOVE U मम्मी-पापा लिखकर दे दी जान

Shiv Kumar Mishra
10 Sep 2023 9:59 AM GMT
गाजियाबाद में I LOVE U मम्मी-पापा लिखकर दे दी जान
x

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में ब्रहृमपुरी कॉलोनी में विवाहिता ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। महिला ने तीन साल पहले अन्तरजातीय प्रेम​ विवाह किया था। विवाह के बाद परिजनों ने युवती से संबंध तोड़ लिए थे। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा- आई लव यू मम्मी पापा, हमेशा आपकी बेटी रहूंगी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नगर के एक गांव निवासी युवती पायल ने समीपवर्ती गांव निवासी युवक नीरज से लगभग तीन वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया​ था। अंतरजातीय विवाह होने के कारण पायल के घरवालों ने उससे संबंध तोड़ लिए थे। शादी के बाद नीरज और पायल नगर की ब्रहृमपुरी कॉलोनी में किराए पर रहने लगे। बताया गया कि नीरज नोएडा काम पर चला गया। रविवार सुबह जब वह काम से वापस लौटा तो पायल को पंखे से लटका देख उसकी चीख निकल गई।

पायल को ​अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घो​षित कर ​दिया। दंपती के कोई संतान नहीं है। इसे लेकर भी पायल तनाव में थी। एसीपी ज्ञानप्रकाश ने बताया कि मामला खुदकुशी का लग रहा है। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें विवाहिता ने मम्मी पापा को मिस करने और अभी संतान सुख प्राप्त नहीं होने का जिक्र किया है। अगर कोई तहरीर प्राप्त होती है तो कारवाई की जाएगी।

Next Story