गाजियाबाद

गाजियाबाद में हिस्ट्रीशीटर के पिता की गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
20 Sep 2022 5:22 AM GMT
गाजियाबाद में हिस्ट्रीशीटर के पिता की गोली मारकर हत्या
x

गाजियाबाद मुरादनगर। बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हिस्ट्रीशीटर मोनू पाल के पिता सतेंद्र पाल (55) की सोमवार रात हत्या कर दी। सतेंद्र पाल ऊर्जा निगम में लाइनमैन थे। बंदीपुर गांव के गेट के पास से पुलिस ने खून से लथपथ शव बरामद किया। मौके पर एसपी देहात डॉ. ईरज राजा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर लोगों से पूछताछ की।

बंदीपुर गांव निवासी सतेंद्र पाल हाईडिल कॉलोनी में परिवार समेत रहते थे। वह विद्युत विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे। सोमवार रात किसी काम से सतेंद्र पाल बाइक से बंदीपुर गांव गए थे। गांव के गेट के पास ही अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे, जहां सतेंद्र पाल लहूलुहान हालत में पड़े थे। ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसओ सतीश कुमार मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बदमाशों की तलाश में खेत में कांबिंग भी की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। मौके से पुलिस को चार गोली के खोखे भी बरामद हुए। एसपी देहात ने बताया कि मृतक लाइनमैन का बेटा मोनूपाल मुरादनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। हत्या, लूट, चोरी समेत कई आपराधिक मामले विभिन्न थानों में मोनू पर दर्ज है। एसपी देहात का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि किसी ने साजिश के तहत सतेंद्र पाल को बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी।

बदमाशों की तलाश में लगाई तीन टीमें

एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की तीन टीम हत्यारों की तलाश में लगा दी गई है। वायरलेस पर मेसेज कर सभी थानों को वाहनों की चेकिंग करने के लिए कह दिया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Story