गाजियाबाद

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या, खुद भागते हुए छत से गिरा, टूट गई टांगें

Arun Mishra
23 July 2022 8:26 AM GMT
अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या, खुद भागते हुए छत से गिरा, टूट गई टांगें
x

गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इंदिरापुरम में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद जान देने के लिए मकान के ऊपर से छलांग लगा दी। हालांकि आरोपी पति घायल हो गया है और उसकी जान बच गई है। आरोपी पति अस्पताल में भर्ती है।

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले विकास मीना अपनी पत्नी काम्या के साथ इसी मकान में रहते हैं। विकास मीणा के पिता जगदीश मीणा के मुताबिक दोनों की शादी को 11 वर्ष हो चुके हैं और 2 बच्चे भी हैं । काम्या सरकारी बैंक में सीनियर मैनेजर है और विकास की फिलहाल नौकरी छुटटीई है। विकास के पिता जगदीश मीणा का कहना है कि विकास को शक था कि उसकी पत्नी का संबंध किसी अन्य के साथ है।

जगदीश मीणा के मुताबिक विकास में कल दोनों को कार में देख लिया था जिसका विरोध भी विकास ने किया था और गाड़ी पर पत्थर भी मारे थे इसको लेकर कल से दोनों के बीच काफी तनातनी थी। इसी को लेकर आज चाकू से विकास में काव्य पर हमला बोल दिया और तब तक उसको गोदा जब तक उसकी मौत ना हो गई उसके बाद उसने ऊपर जाकर मकान से छलांग लगा दी गनीमत यह रही कि उसके पैर में चोट लगी है और उसकी जान बच गई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।



Next Story