गाजियाबाद

लाइनपार क्षेत्र में किया गया कई विकास कार्यो का उद्घाटन

सुजीत गुप्ता
29 July 2021 6:59 AM GMT
लाइनपार क्षेत्र में किया गया कई विकास कार्यो का उद्घाटन
x

गाजियाबाद। लाईनपार क्षेत्र के लोग लगातार राज्यमंत्री अतुल गर्ग से क्षेत्र की समस्यों को लेकर मिल रहे थे। अतुल गर्ग आवश्यकता के वरीयता क्रम से लगातार कार्यो को प्राथमिकता से कर रहे हैं। विकास कार्यो के इसी क्रम में राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने अपनी विधायक निधि से 9 गलियों के इंटरलॉक टाइल्स व नाली निर्माण के कार्यो का विधिवत शुभारम्भ करवाया। अतुल गर्ग ने बताया कि योगी सरकार में अभी तक सब से अधिक विकास के कार्य हुए है यह सभी कार्य आप सभी के सामने है।

अतुल गर्ग ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना काल मे जिन परिवारों ने अपनो को खोया है सरकार द्वारा उन की राहत के लिए विभिन्न योजना लागू की गयी है इन योजनाओं की जानकारी इंटरनेट या उन के जनसंपर्क कार्यालय से ली जा रखती है। इस अवसर पर उन के प्रतिनिधि अजय राजपूत ने बताया कि त्यागी मार्किट, आदर्श कालोनी, बिहारी पूरा, खैराती नगर, बागू, क्रिश्चयन नगर, शिवपुरी के निवासियों को इन कार्यो से लाभ मिलेगा। इन सभी विकास कार्यो में लगभग 70 लाख रुपये खर्च होंगे। उद्धाटन के समय आरएसएस पदाधिकारी सतीश जी ने मंत्री प्रतिनिधि अजय राजपूत के कार्यो की सराहना भी की।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से क्षेत्रवासियों के साथ हरीश, अरुण पाल, जितेंद यादव, जयलक्ष्मी, पप्पू पंडित, धर्मपाल, जितेंद्र प्रजापति, पवन शर्मा, रोहित शेम, देवेंद्र त्रिपाठी, रविन्द्र गोला, राजेन्द्र जाटव, मुकेश जाटव, रविन्द्र जाटव, रणवीर जाटव, आशु गुजर, योगेश शर्मा,ब्रह्मपाल व मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल उपस्थित रहे।


Next Story