गाजियाबाद

गाजियाबाद में एक और कॉलेज में छात्रों द्वारा लगाए जय श्री राम नारे को लेकर हुआ विवाद! टीचर ने लगाई फटकार, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2023 6:39 AM GMT
गाजियाबाद में एक और कॉलेज में छात्रों द्वारा लगाए जय श्री राम नारे को लेकर हुआ विवाद! टीचर ने लगाई फटकार, वीडियो वायरल
x
थाना वेव सिटी इलाके में सुंदरदीप कॉलेज में जय श्री राम का नारा लगाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है!

गाजियाबाद (अरुण चंद्रा) : गाजियाबाद में एक बार फिर एक कॉलेज में छात्रों द्वारा लगाए जय श्री राम नारे को लेकर विवाद सामने आया है। थाना वेव सिटी इलाके में सुंदरदीप कॉलेज में जय श्री राम का नारा लगाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। गाजियाबाद के डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव के मुताबिक सोमवार को इस कॉलेज में फ्रेशर पार्टी थी। इसके बाद ऑडिटोरियम से बाहर निकलते हुए छात्र जय श्री राम का नारा लगा रहे थे।

वहां मौजूद गार्ड ने उनको ऐसा करने से रोका। विवेक यादव के मुताबिक गार्ड ने उनसे कहा कि जो नारे लगाने हैं वह कॉलेज परिसर से बाहर जाकर लगे कॉलेज में लगाने की अनुमति नहीं है। इसके बाद बताया जा रहा है कि छात्र और गार्ड के बीच नोकझोंक भी हुई ।

फिलहाल कॉलेज की तरफ से प्रतिक्रिया आई है की उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाना नहीं है अगर किसी की भावनाओं को फीस पहुंची है तो वह माफी चाहते हैं। वही डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव का कहना है कि किसी भी पक्ष यानी छात्र, गार्ड या कॉलेज की तरफ से अभी कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो इस मामले में जांच की जाएगी। आपको बता दें कुछ दिन पहले ऐसे ही एक कॉलेज का वीडियो वायरल होने पर हिंदू संगठन के लोगों ने बवाल काटा था। जिसके बाद जिन दो टीचर्स ने नारे पर रोक लगाने के लिए कहा था उनको कॉलेज ने सस्पेंड कर दिया था।

वही हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी का कहना है कि अगर किसी कॉलेज में ऐसा किया जाता है तो वह ठोस कार्रवाई करेंगे।

पिंकी चौधरी ( अध्यक्ष हिंदू रक्षा दल )


Next Story