गाजियाबाद

गाजियाबाद में ऑटो चालक की मौत के बाद लगाया जाम, परिजनों का आरोप पुलिस की पिटाई से हुई मौत

Shiv Kumar Mishra
9 Jan 2023 9:15 AM GMT
गाजियाबाद में ऑटो चालक की मौत के बाद लगाया जाम, परिजनों का आरोप पुलिस की पिटाई से हुई मौत
x
डीसीपी बोलीं, शव का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिसके उपरांत प्रकरण में जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

गाजियाबाद कमिश्नरी के ट्रांस हिंडन इलाके के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में देर रात एक एक्सीडेंट होने की खबर मिली। जिसमें एक ऑटो चालक ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी थी। इस टक्कर में साइकिल सवार को चोट ज्यादा आई थी। जिसे उसके परिजन सरकारी अस्पताल मे इलाज कराने की कहकर ले गए जबकि टेम्पो चालक को पुलिस चौकी ले गई।

पुलिस ने बताया बाद में टेम्पो चालक के परिजनों को बुलाकर टेम्पो चालक को भी रात एक बजे परिजनों के सुपुर्द कर दिया और चालक से साइकिल सवार को इलाज के लिए 3000 रुपये भी जमा करा लिए गए। उसके बाद घर ले जाने पर टेम्पो चालक की तबीयत बिगड़ी तो शांति गोपाल अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अब ऑटो चालकों ने इंदिरापुरम के शिप्रा चौकी इलाके से जाने वाला साहिबाबाद मार्ग पूरी तरह जाम कर दिया है। टेम्पो चालक के साथी चालक और परिजन पुलिस की पिटाई की वजह से मौत हो जाना बता रहे है। टेम्पो चालक के साथी का कहना है कि पुलिस ने हमें बताया कि मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई थी। जिसमें साइकिल वाले को चोट आई थी जिसके बाद उपचार के लिए ₹3000 ऑटो चालक से लिए गए और उसकी खूब पिटाई की गई उसके बाद हालत ज्यादा गंभीर होने के बाद उसको छोड़ दिया गया। जिसके बाद से ही उसके सीने में दर्द शुरू हो गया जिसके कारण ऑटो चालक की मौत हो गई हम प्रशासन से आग्रह कर रहे हैं कि हमारे साथ न्याय किया जाए।

इस घटना पर डीसीपी ट्रांस हिंडन डॉ दीक्षा शर्मा ने बताया, थाना क्षेत्र इंदिरापुरम में 8.जनवरी.2023 की रात्रि करीब 10:30 बजे पीआरवी को सूचना प्राप्त हुई कि एक ऑटो चालक व एक साइकिल चालक के बीच एक्सीडेंट हुआ है। पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को नजदीक के शांति गोपाल अस्पताल में एडमिट कराया गया। साइकिल चालक को चोटें थी, उन्होंने अपना उपचार किसी सरकारी अस्पताल से कराने की इच्छा जाहिर की थी इसलिए साइकिल चालक को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया था एवं ऑटो चालक को मेडिकल में कोई जाहिरा चोट न होने के व नार्मल अवस्था मे होने के कारण परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया था। आज सुबह 9.जनवरी को ऑटो चालक को परिजनों द्वारा शांति अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसको मृत घोषित कर दिया गया। शव का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिसके उपरांत प्रकरण में जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Next Story