गाजियाबाद

शादी समारोह से 50 लाख की ज्वेलरी और नकदी से भरा बैग चोरी

सुजीत गुप्ता
21 Nov 2021 8:00 AM GMT
शादी समारोह से 50 लाख की ज्वेलरी और नकदी से भरा बैग चोरी
x
जनपद में एक बार फिर बड़ी चोरी, कैला भट्टा में 45 लाख की चोरी, नवयुग मार्किट में 70 लाख के मोबाइल चोरी एवं नवयुग मार्किट में ही करोड़ों की अनसुलझी चोरियों के बीच पुलिस के माथे पर 50 लाख की चोरी का एक और दाग़..

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र में एनएच-9 पर वेव सिटी स्थित एनआर ग्रांड मैरिज होम में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की मां के पास से 50 लाख रुपये की ज्वेलरी और नगदी से भरा बैग उड़ा दिया। घटना के बाद एसएसपी, एसपी सिटी और एसपी देहात मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दो संदिग्धों की तलाश कर रही है।

राकेश मार्ग निवासी नरेश कुमार शर्मा की बेटी मोनिका की शनिवार को शादी थी। रात करीब 9:20 बजे मैरिज होम में दो महिलाएं पहुंची और दुल्हन की मां सुशीला देवी से बात करने लगीं। इसी दौरान उनके पास से चार लाख रुपये की नकदी और करीब 46 लाख रुपये की ज्वेलरी से भरा बैग साफ कर दिया। महिला उनसे मिलते हुए आगे बढ़ गई। कुछ ही देर में उनकी नजर बैग की तरफ गई तो वह गायब था। उन्होंने इधर -उधर देखा लेकिन पता नहीं चला। बाद में जानकारी हुई की दो संदिग्ध महिलाएं मिली थीं। उन्होंने ही बैग पर हाथ साफ किया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी पवन कुमार, एसपी सिटी निपुण अग्रवाल और एसपी देहात डॉ. ईरज राजा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों की स्थिति संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने फुटेज के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story