गाजियाबाद

कानपुर के विधायक का गाजियाबाद का प्लाट किया सरकार ने जब्त, बाहर लगाया बोर्ड

Shiv Kumar Mishra
3 March 2023 12:26 PM GMT
कानपुर के विधायक का गाजियाबाद का प्लाट किया सरकार ने जब्त, बाहर लगाया बोर्ड
x

कानपुर के विधायक इरफान सोलंकी का आवासीय प्लॉट सरकार के पक्ष में हित बट्ट किया गया। कानपुर पुलिस आज गाजियाबाद पहुंची यहां विधायक इरफान सोलंकी का मधुबन बापूधाम आवासीय योजना में 300 वर्ग मीटर का एक प्लॉट है। पुलिस ने यहा नोटिस चस्पा कर कर उसको जब्त कर लिया है।

कानपुर के समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी की परेशानी कम होती नहीं दिख रही है। पहले ही गैंगस्टर के मामले में जेल में बंद इरफान सोलंकी की आवासीय योजना में प्लॉट को जब्त करने के लिए आज कानपुर पुलिस गाजियाबाद पहुंची।

हाथ में माइक थामे कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के फीलखाना थाना प्रभारी एसके सिंह ने ऐलान कर दिया कि यह प्लॉट सरकार के हित बट्ट हो जाएगा यह प्लॉट कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी का है पुलिस के मुताबिक इसकी बाजार में कीमत करीब 5 करोड़ है।

सबसे पहले कानपुर से आई टीम ने गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम में अपनी आमद दर्ज करवाई और उसके बाद गाजियाबाद पुलिस के साथ वह मधुबन बापूधाम आवासीय योजना पहुंची। यहां इरफान सोलंकी का आवासीय योजना में करीब 300 वर्ग मीटर का एक प्लॉट है जिसका नंबर C 35 है। वहां चस्पा किया गया नोटिस उसके बाद पुलिस ने उसे प्रदेश सरकार के हित बट्ट कर दिया।

अरुण चंद्रा

Next Story