गाजियाबाद

गाजियाबाद के मॉल में भगवान राम की मूर्ति बनी आकर्षण का केंद्र

Shiv Kumar Mishra
1 Nov 2020 3:11 AM GMT
गाजियाबाद के मॉल में भगवान राम की मूर्ति बनी आकर्षण का केंद्र
x

दिवाली के मौके पर बाजारों की रौनक बढ़ गई है. लोग घरों से बाहर शॉपिंग के लिए भी निकल रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक मॉल में भगवान राम की प्रतिमा इन दिनों लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. लोग इस मूर्ति के आगे तस्वीरें भी ले रहे हैं.

गाजियाबाद के पैसिफिक मॉल के अंदर भगवान राम की एक बड़ी प्रतिमा रखी गई है. ये प्रतिमा करीब 8 फीट की है. वहीं भगवान राम की ये प्रतिमा फिलहाल आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. लोग इस प्रतिमा के आगे फोटो और सेल्फी लेते हुए भी नजर आए. इस प्रतिमा के आस-पास लाइटिंग की गई है. साथ ही इस प्रतिमा को मॉल में इस तरह से बीच में रखा गया है कि वो मॉल के हर हिस्से से नजर आए.

मॉल प्रशासन का कहना है उनकी कोशिश है कि लोग अच्छा महसूस करें. इसलिए प्रशासन ने ये मूर्ति रखवाई है. मॉल के मैनेजर ने बताया कि वे हर बार त्योहारों से पहले कोई थीम लेकर चलते हैं. इस बार दशहरा से दिवाली तक के लिए भगवान राम की मूर्ति रखी गई है. वहीं क्रिसमस से पहले कई बार क्रिसमस ट्री भी सजाई जाती है.

सकारात्मक ऊर्जा

उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस के कारण मार्च से ही मॉल बंद थे. उसके बाद जब पांच महीने बाद मॉल खुले तो लोग बेहद कम संख्या में आ रहे थे. इसलिए मॉल प्रशासन की कोशिश है कि जो लोग मॉल में आए, उन्हें एक सकारात्मक ऊर्जा मिले.

Next Story